Doon Prime News
udhamsinghnagar

पैसों की लालची मां रोज नाबालिग बेटी के शरीर का करती थी सौदा, 3 बार करा चुकी है शादी

रुद्रपुर: उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मां ही नाबालिग बेटी से गंदा काम करवाती थी. इतना ही नहीं मां पैसे के लालच में बेटी की कई बार शादी भी करवा चुकी थी. पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की मां और मौसी समेत पांच महिला आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बुधवार को इस पूरे मामले का खुलासा किया. पुलिस ने बताया कि कुछ दिनों पहले नाबालिग लकड़ी घर से गायब हो गई थी. परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी. पुलिस ने पूरे मामले की जांच की तो लड़की यूपी के बिजनौर जिले से मिली. इसके बाद लड़की ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. उसी के आधार पर पुलिस ने लड़की की मां और उसकी मौसी समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

यह भी पढ़े –  शिवरात्रि के लिए नीलकंठ पहुंचने लगे हैं शिवभक्त, खिले व्यापारियों के चेहरे

पुलिस ने मुताबिक आरोपी मां नाबालिग बेटी से गलत काम कराने के साथ उसकी तीन बार शादी भी करा चुकी है. एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि तीन दिन पहले एक महिला ने रुद्रपुर में पुलिस को तहरीर दी थी. तहरीर में महिला ने बताया कि बीस दिन पहले उसकी बहन घर पर आई थी. उसने बताया कि उसकी एक सहेली रुद्रपुर में रहती है, जिसके घर पर कुछ दिनों का काम है. इसके लिए वह रुपये भी देगी.

उसका कहना था कि उसकी बातों में आकर उसने अपनी 16 साल की बेटी को उस महिला के घर भेज दिया. आरोप है कि जब कई दिन बाद भी बेटी घर नहीं आई तो उसे कुछ शक हुआ. पड़ताल करने पर पता चला कि उसकी बहन ने उसकी बेटी को 80 हजार में बेच दिया है. इस पर उसने पुलिस की सूचना दी.

 

Related posts

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, यहां उत्तर प्रदेश के तीन दोस्त सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी में बह गए

doonprimenews

Udham Singh Nagar: नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारे में बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या, हत्‍यारे फरार: मचा हड़कंप

doonprimenews

यहां तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल बस को मारी टक्कर, 3 को फैक्चर, 6 बच्चे हुए गंभीर घायल।

doonprimenews

Leave a Comment