Doon Prime News
entertainment

इस बार Urfi Javed ने बोल्डनेस की सभी हदें की पार, पहनी ऐसी ड्रेस की खुद में ही समाई पूरी कायनात

Urfi Javed

Urfi Javed के स्टाइल के बारे में आप लोग तो जानते ही है, वो जो भी करे सो थोड़ा कभी फूल पत्तियाँ तो कभी शीशा कभी पत्थर तो कभी खुद के लिए ब्लेड से बनी ड्रेस और Urfi Javed ने इस बार कुदरत को भी नहीं छोड़ा और खुद पर लपेट लिए चाँद सितारे। गैलेक्सी से इंस्पायर्ड Urfi Javed ने ऐसी ड्रेस बना ली जिसमें वो खुद में पूरी कायनात समाए हुए दिखी। जिस किसी ने भी Urfi Javed का ये लुक देखा वो हैरान हो गया है कोई उनकी दाद देता दिख रहा है तो कोई उनकी इस फैशन की बुराइ करते हुए नजर आ रहा है।

Urfi Javed ने बनवाई अनोखी ड्रेस
Urfi Javed एक बार फिर मुंबई में नजर आई और हर बार की तरह उन्होंने इस बार भी अपने फैशन से सुर्खियां बटोर ली हैं। इस बार ये हसीन ऐसे अवतार में दिखीं की देखने वालों के होश उड़ गए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही गैलेक्सी की तस्वीर से इंस्पायर होकर Urfi Javed ने एक ड्रेस बना ली।

Urfi Javed के इस लुक पर यूजर्स भी काफी कमेंट कर रहे हैं। किसी ने लिखा कि अब यह दिन देखने रह गए थे तो किसी ने कहा कि हद है यार। वहीं कुछ ऐसे भी थे जो Urfi Javed के इस लुक की तारीफ करते दिखे।

मीडिया से बचकर भागती दिखी Urfi Javed
Urfi Javed सोशल मीडिया क्वीन है और इस बात में कोई संदेह नहीं है की उनकी एक झलक पाने के लिए पैपराजी बेताब रहते हैं, वही Urfi Javed भी अटेंशन पाने की कोई कसर नहीं छोड़ती। लेकिन जहाँ फोटोग्राफर Urfi Javed के पीछे भागते दिखे। तो वही Urfi Javed उनसे बच गए भागती हुई दिखी। ये देखकर हर कोई हैरान है।

यह भी पढ़े – उत्तराखंड से दिल्ली जाने वाली बसों के लिए ढाबों व रेस्टोरेंट को उत्तराखंड परिवहन निगम द्वारा किया गया अधिकृत

दरअसल, Urfi Javed ने कहा की अभी वो तैयार नहीं हुई है और पूरी तरह तैयार होने के बाद ही उनकी फोटो क्लिक की जाए। लेकिन Urfi Javed के दीवाने ने पेपराजी उनकी एक झलक पाने को ऐसे दौड़। की फिर रोके न रुके।

Related posts

जानिए कौन बनीं कंगना रनौत के शो ‘Lock Upp’ की 3rd कंटेस्टेंट

doonprimenews

Kapil Sharma की बढ़ी मुश्किलें, इस देश में दर्ज हुआ मुकदमा, हो सकती है जेल

doonprimenews

भाग्यश्री के पति ने कहा शादी के 32 साल बाद भी चल रहा हनीमून, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment