The Kashmir Files देख इंडस्ट्री पर फिर गरजी कंगना रनौत कहा-अपने बिलों से बाहर निकल कर आए - Doon Prime News
Doon Prime News
entertainment

The Kashmir Files देख इंडस्ट्री पर फिर गरजी कंगना रनौत कहा-अपने बिलों से बाहर निकल कर आए

अनुपम खेर (Anupam Kher) मूवी ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। सभी देशवासियों की जुबां पर बस इसी फिल्म का नाम है। जो भी यह फिल्म देखकर आया बस इसी का गुणगान कर रहा है देश के कई राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है। अब एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी ‘द कश्मीर फाइल्स’ देख ली है। जिसे देखने के बाद उनकी खुशी का कोई ठिकाना ना रहा। इसी कड़ी में कंगना का एक वीडियो (Kangana Ranaut Video) सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने बॉलीवुड के सितारों पर जमकर निशाना साधा है।

दरअसल, ‘विरल भियानी’ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना रनौत, विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की खुलकर तारीफ करती नजर आ रही हैं। कंगना ने कहा, ‘टीम को बहुत बहुत बधाई वह शुभकामनाएं देते हुए कहा-उन्होंने पूरी फिल्म इंडस्ट्री, पूरे बॉलीवुड के किए हुए जितने भी पाप हैं, आज इन्होंने धो दिए। इन्होंने इतनी अच्छी फिल्म बनाई है और ये फिल्म इतनी काबिल-ए-तारीफ है कि सब इंडस्ट्री वाले जो चूहे की तरह बिलों में छिपे हुए हैं, अभी निकलकर आना चाहिए। इसको प्रमोट करना चाहिए। इतनी बकवास, सड़ी हुई फिल्में प्रमोट करते हैं। इतनी अच्छी फिल्म को भी प्रमोट करना चाहिए।’बता दें कि कंगना रनौत ने इस फिल्म को सोशल मीडिया पर जमकर प्रमोट किया है। उन्होंने बीते दिन इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डाली थी जिसमें उन्होंने लिखा, ‘द कश्मीर फाइल्स महामारी के बाद रिलीज हुई सिनेमाघरों में पहली सफल और लाभदायक हिंदी फिल्म है। मैं आपको यह सब इसलिए बता रही हूं क्योंकि फिल्म माफिया, उनके चाटूकार और उनकी बिकाऊ मीडिया आपको सच नहीं बताएगी। इंडस्ट्री में कोई भी इसकी तारीफ नहीं करेगा, इसलिए मैं अपना काम कर रही हूं।’

यह भी पढ़े – हिजाब विवाद पर कर्नाटक हाईकोर्ट का बड़ा फैसला ,हिजाब पहनना इस्लाम का अहम अंग नहीं 

आपको बता दें कि इस फिल्म को कई राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है। सबसे पहले हरियाणा सरकार ने इस फिल्म को अपने राज्य में टैक्स फ्री घोषित किया था। जिसके बाद कई भाजपा शासित राज्यों ने एक-एक कर के इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया। ये फिल्म 80 के दशक के अंत और 90 के शुरुआती सालों में कश्मीर में कश्मीरी पंडितों की हत्या और अत्याचार पर आधारित है। इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं।

Related posts

Amazonऑनलाइन दे रहा है बच्चों को पीटने की छड़ी वायरल हुआ यह स्क्रीनशॉट

doonprimenews

Breaking News : Bollywood के मशहूर सिंगर KK कि लाइव परफॉर्मेंस के दौरान हार्ट अटैक से हुई मौत।

doonprimenews

फरमानी नाज (Farmani Naaz) ने चोरी किया गाना, Youtube द्वारा हटाया गया ‘हर हर शंभू सॉन्ग’, जानिए क्या है पुरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment