Doon Prime News
delhi

Sewage की शिकायत करने पर आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेश त्रिपाठी ने किया हलवाई पर हमला, जाने क्या है पूरा मामला

खबर दिल्ली के पश्चिम दिशा में स्थित अशोक विहार से सम्बंधित है।जहाँ आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेश त्रिपाठी द्वारा एक हलवाई पर ईंट से हमला किया गया है। हमला करने का कारण हलवाई द्वारा एक शादी सामारोह में sewage की शिकायत करना बताया जा रहा है।

पुलिस से बातचीत में बताया गया है की शाम करीब साढ़े चार बजे अशोक विहार थाने को लालबाग इलाके के समीप हमला किए जाने के बारे में खबर मिली, खबर मिलते ही मौके पर पुलिस का एक दल पहुंचा, पूछताछ करने पर पता चला की आप विधायक अखिलेश त्रिपाठी द्वारा गुड्डू हलवाई और मुकेश बाबू पर हमला किया गया जिसके चलते दोनों को जहांगीरपुरी के बीजेआरएम अस्पताल भेजा गया।

पुलिस उपायुक्त के मुताबिक हलवाई गुड्डू जेलर वाला बाग़ के पास एक कार्यक्रम में खान -पान की सेवा दे रहा था।हलवाई से हुई पूछताछ के अनुसार, ज़ब उन्होंने त्रिपाठी से क्षेत्र की जलमल की समस्या के विषय में बात करी तो वो क्रोधित हो गए और उन्होंने उनके सिर पर ईंट से वार कर दिया। हालांकि आप विधायक ने इन सबकी आरोपों का खंडन कर इसे बीजेपी की उनके खिलाफ साजिश बताया है।

यह भी पढ़े –यहां पति को छोड़ अपने से कम उम्र वाले प्रेमी के साथ भागी थी महिला, आज मिलने पर जमकर हुआ हंगामा।


पुलिस द्वारा मामले की रिपोर्ट दर्ज़ कर ली गई है साथ ही धारा 323/341के तहत रिपोर्ट दर्ज़ की है और छानबीन चल रही है। पुलिस के अनुसार ज़ब गुड्डू के रिश्तेदार बाबू ने बीच -बचाव किया तो त्रिपाठी ने हमला कर दिया था।पुलिस उपायुक्त ने कहा कि हलवाई के सिर पर बायीं ओर जख्म है जबकि बाबू को बाहरी चोट नहीं है।

Related posts

मकान मालिक ने जबरन घर में घुसकर महिला के साथ किया रेप,आरोपी के बेटे ने बच्ची के साथ भी की छेड़खानी

doonprimenews

नाबालिग बेटे ने अपने ही पिता को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

सांस लेने लायक हुई हवा,प्रदूषण के कहर को बारिश ने धोया

doonprimenews

Leave a Comment