Doon Prime News
delhi

यहाँ शराब के ठेके का विरोध करने पहुंची महिलाओं और बाउंसरों के बीच हुई काफी खतराक मारपीट।

शराब

आपको तो पता ही है की शराब के ठेकों का महिलाओं द्वारा विरोध करना कोई नई बात नहीं है। अक्सर ही ऐसी खबरें आती हैं कि महिलाओं द्वारा इस इलाके में शराब की दुकान खुलने पर विरोध किया गया। लेकिन Delhi में विरोध की एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसपर लोगों को बिलकुल भी विश्वास नहीं हो रहा है। दरअसल, Delhi के टिगरी इलाके में खुली शराब की दुकान का विरोध करने पहुंची महिलाओं और दुकान पर तैनात महिला बाउंसरों के बीच बहस हो गई। बताया जा रहा है की मामला इतना बिगड़ कि बात हाथापाई तक पहुंच गई। हालांकि जिसके बाद मारपीट होता देख बीच-बचाव करने पहुंचे पुलिसकर्मी भी इस लड़ाई में चोटिल हो गए।

बता दे की घटना का Video Social Media पर काफी Viral हो रहा है। Police द्वारा बताया गया कि उन्हें 23 June को रात के 8 बजे इस विरोध प्रदर्शन के बारे में एक PCR Call आई थी। Call करने वाले द्वारा बताया गया था कि टिगरी में शराब की दुकान पर झगड़ा हो रहा है। उसने बताया कि क्षेत्र में शराब की दुकान खोलने के विरोध में कुछ महिला प्रदर्शनकारी ठेके के बाहर प्रदर्शन कर रही हैं। दुकान के मालिक ने कुछ लेडी बाउंसर्स को तैनात किया हुआ है।

वही, सूचना पर पहुंची Police द्वारा महिलाओं और बाउंसर्स को शांत कराने की कोशिश की गई लेकिन दोनों पक्ष आक्रामक हो गए और मारपीट शुरू हो गई। Police द्वारा बताया गया कि Head Constable Ranjeet के साथ बुरी तरह मारपीट की गई और भीड़ में मौजूद लोगों ने उनकी वर्दी भी फाड़ दी।

यह भी पढ़े- इस भारतीय कोच ने दी खिलाड़ियों को अजीब सलाह, बोले खेल से पहले करो सेक्स,ये था कारण

किसी तरह हालात को नियंत्रित किया गया और मामला शांत हुआ। घायल लोगों का AIMS के ट्रॉमा सेंटर में Medical कराया गया है। वहीं, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पूरे इलाके में भारी Police बल की तैनाती की गई है ताकि किसी तरह की हिंसक घटना न हो।

Related posts

देश की राजधानी के नरेला स्थित फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 2 लोगो की मौत।

doonprimenews

Canada fake visa passport लगा कर जा रहे थे, CISF ने दबोचा

doonprimenews

नुसरत जहां ने माँ बने के बाद यश दासगुप्ता संग गुपचुप शादी!

doonprimenews

Leave a Comment