Doon Prime News
delhi

गोगी गैंग से मिलीभगत के आरोप में दिल्ली पुलिस के दो सिपाही गिरफ्तार


गोगी गैंग से मिलीभगत के आरोप में दिल्ली पुलिस के दो सिपाही गिरफ्तार

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दो पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया है. इन पुलिसकर्मियों पर गोगी एवं लारेंस बिश्नोई गैंग से संबंध रखने के आरोप हैं. इनकी पहचान सुनील और दीपक के रूप में की गई है. दीपक सरोजिनी नगर थाने और सुनील सिक्योरिटी में तैनात हैं. पुलिस ने इन्हें अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, रोहिणी कोर्ट में बीते 24 सितंबर को हुई गोगी की हत्या के बाद से उसके गैंग के सदस्य बदला लेने का मौका तलाश रहे थे. ऐसे में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गोगी गैंग के चार बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद किए थे. उनसे जब पूछताछ की गई तो पता चला कि दिल्ली पुलिस के दो सिपाही काफी समय से उनकी मदद कर रहे थे. वह न केवल छिपने में बल्कि अन्य आपराधिक गतिविधियों में भी उनकी मदद कर रहे थे. इस जानकारी के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दोनों पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़े – Dussehra 2021: आज है दशहरा, जानिए क्या है रावण दहन का मुहूर्त और कीर्ति प्रदान करने वाली विजयादशमी पूजा मुहूर्त

पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार किये गए सिपाही दीपक और सुनील जितेंद्र गोगी और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गिरोह से जुड़े हुए थे. वह लंबे समय से इस गैंग की मदद कर रहे थे. इसके चलते फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मुताबिक दोनों को बर्खास्त करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Sewage की शिकायत करने पर आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेश त्रिपाठी ने किया हलवाई पर हमला, जाने क्या है पूरा मामला

doonprimenews

सोमवार से 100 फीसदी क्षमता के साथ चलेगी मेट्रो, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

दिल्‍ली में प्रदूषण के स्‍तर में ‘मामूली गिरावट’, देश के ये 10 शहर आज सबसे ज्‍यादा प्रदूषित।

doonprimenews

Leave a Comment