Doon Prime News
delhi

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में पेट्रोलियम मंत्री के घर के बाहर प्रदर्शन


पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में पेट्रोलियम मंत्री के घर के बाहर प्रदर्शन

नई दिल्ली : भारतीय युवा कांग्रेस (आईवाईसी) के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शनिवार को केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी के अकबर रोड स्थित आवास के पास विरोध प्रदर्शन किया. वह ईंधन की बढ़ती कीमतों के खिलाफ विरोध जताने पहुंचे थे.

आईवाईसी के मीडिया प्रभारी राहुल राव ने कहा कि केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने पुरी के आवास के पास रोक दिया. उनका कहना है कि शनिवार को पेट्रोल और डीजल की कीमत में फिर से 35 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई. इस बढ़ोतरी के साथ पेट्रोल अब सभी राज्यों की राजधानियों में 100 रुपये प्रति लीटर या उससे अधिक हो गया है, जबकि डीजल एक दर्जन राज्यों में 100 के स्तर को छू गया है.

यह भी पढ़े – आज से हल्द्वानी-रानीबाग-भीमताल मार्ग पर न जाएं, 25 अक्टूबर तक बंद रहेगा रास्ता

ईंधन खुदरा विक्रेताओं की मूल्य अधिसूचना के अनुसार, दिल्ली में पेट्रोल की कीमत अपने उच्चतम स्तर 105.49 रुपये प्रति लीटर और मुंबई में 111.43 रुपये प्रति लीटर हो गई. मुंबई में डीजल अब 102.15 रुपये प्रति लीटर हो गया है जबकि दिल्ली में इसकी कीमत 94.22 रुपये है. लगातार तीसरे दिन पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा हुआ है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

G20 समिट : देश– विदेश के नेताओ के लिए दिल्ली तैयार । रात 9 बजे के बाद इन वाहनों की एंट्री पर रोक । जानिए क्या है पूरी खबर।

doonprimenews

दिल्ली से लेकर कानपुर तक गूंजी दुष्कर्म की गूंज,चलती बस में मां से छेड़छाड़ व किशोरी से दुष्कर्म

doonprimenews

Satyendra Kumar Jain Arrested : दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री हुए गिरफ्तार, ये है मामला

doonprimenews

Leave a Comment