Doon Prime News
crime

पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका था यूपी -बिहार का कुख्यात अपराधी, चोरी की वाहनों से कर रहा था शराब तस्करी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बड़ी खबर यूपी-बिहार का कुख्यात अपराधी रामबाबू यादव इन दिनों शराब के धंधे में उतर आया है। यूपी से चोरी की वाहनों से शराब की तस्करी करने में लगा था, लेकिन अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।गोपालगंज के जादोपुर थाने की पुलिस ने गंडक नदी के दियारा इलाके से कुख्यात अपराधी रामबाबू यादव की गिरफ्तारी की है।गिरफ्तार अपराधी के पास से चोरी की बाइक और 80 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई है।


जी हाँ, बता दें की एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि बरौली थाने के मिर्जापुर गांव निवासी शिव मंगल यादव का पुत्र रामबाबू यादव पिछले पांच साल से अपराध की दुनिया में सक्रिय था। इसपर कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाने में डकैती का मामला पिछले साल दर्ज हुआ था। इसके अलावा मधेपुरा थाना में अपहरण का मामला साल 2019 में दर्ज हुआ था।वहीं गोपालगंज के बरौली थाने में दो आपराधिक मामला दर्ज है। तीन लूट समेत कुल चार मामलों में यूपी और बिहार की पुलिस को उसकी तलाश थी।बिहार और यूपी पुलिस के लिए यह कुख्यात अपराधी सिरदर्द बन चुका था।इसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी। अब जाकर इसको गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।

यह भी पढ़े –*Uttarakhand:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले बीकेटीसी अध्यक्ष, चारधाम यात्रा पर आने का दिया निमंत्रण*


वहीं एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि सोमवार को कुख्यात चोरी की बाइक से शराब लेकर आ रहा था, जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस जादोपुर छरकी बांध पर नाकेबंदी कर गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ करने के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जा रहा है। इस कार्रवाई में जादोपुर के थानाध्यक्ष सुनील कुमार, पुलिस अधिकारी प्रमोद पुष्प, रामजी विश्वकर्मा, अजीत कुमार आदि शामिल थे।पुलिस ने इस अपराधी की गिरफ्तारी के बाद से राहत की सांस ली है। वहीं, उम्मीद जता रही है कि जिले में अब शराब तस्करी और अपराधिक घटनाओं में कमी आएगी।

Related posts

महिला शिक्षक की शर्मनाक हरकत, छोटी सी बात पर की छोटे बच्चे की धुनाई मुँह में डाला डंडा

doonprimenews

Big Breaking- यहां चोरों ने बहुत बड़ी वारदात को दिया अंजाम, इतना ग्राम सोना, चांदी और नगदी उड़ा कर ले गए चोर

doonprimenews

*BREAKING NEWS : डूंग नामक क्षेत्र में आल्टो वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त, SDRF ने चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन।*

doonprimenews

Leave a Comment