Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले बीकेटीसी अध्यक्ष, चारधाम यात्रा पर आने का दिया निमंत्रण

खबर बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति (बीकेटीसी) के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर चारधाम यात्रा में आने का निमंत्रण दिया। इसके अलावा लखनऊ व फतेहपुर में बीकेटीसी की परिसंपत्तियों के संरक्षण के मुद्दे पर चर्चा की।


आपको बता दें की मुख्यमंत्री के निर्देश पर जिला प्रशासन व राजस्व विभाग के अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर परिसंपत्तियों का निरीक्षण किया। बीकेटीसी अध्यक्ष ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर भेंट की। उन्होंने मुख्यमंत्री को केदारनाथ व बदरीनाथ धाम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के मार्गदर्शन में चल रहे पुनर्निर्माण के कार्यों की जानकारी दी।


जी हाँ,अजेंद्र ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ के अमीनाबाद व फतेहपुर में स्थित बीकेटीसी की संपत्तियों के संरक्षण में सहयोग का आग्रह किया। जिस पर मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल प्रभावी कार्रवाई के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री के निर्देश पर लखनऊ व फतेहपुर के जिला प्रशासन व राजस्व विभाग के अधिकारियों ने त्वरित कार्रवाई शुरू करते हुए रविवार को ही मौके पर पहुंच कर बीकेटीसी की संपत्तियों का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़े –*पर्यटन सीजन में परेशान हुए रोडवेज कर्मी तो उठाया हैरतअंगेज कदम, अब करना पड़ेगा बसों का इंतजार, जानें क्या है पूरा मामला*


वहीं अधिकारियों ने तत्काल बीकेटीसी से भी परिसंपत्तियों के अभिलेख मांगे हैं। जिससे उचित कार्रवाई अमल में लाई जा सके। रविवार को अजेंद्र ने भी लखनऊ के अमीनाबाद स्थित बीकेटीसी की परिसंपत्तियों का निरीक्षण किया। उन्होंने मंदिर में पूजा अर्चना भी की।

Related posts

मसूरी के नौ होटल प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने कराए बंद, काटे बिजली-पानी के कनेक्शन; कारोबारियों में हड़कंप । जाने पूरी खबर

doonprimenews

Chardham Yatra 2023:अब तक हो चुके 30लाख से ज्यादा पंजीकरण,बाबा केदार के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं में दिखा भारी उत्साह

doonprimenews

गुजरात के मोरबी में पुल हादसे के बाद अब उत्तराखंड सरकार हुई अलर्ट,सभी पुलों का सेफ्टी ऑडिट करने के दिए निर्देश

doonprimenews

Leave a Comment