Doon Prime News
nation

Big Breaking- BJP Women leader की हत्या का मामला आया सामने, नेशनल हाईवे पर मिला शव

युवक

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Assam में BJP women leader की हत्या का मामला सामने आया है। यहां कथित तौर पर अज्ञात लोगों ने Jonali Nath की हत्या कर शव को National Highway के पास Goalpara के कृष्णा इलाके में फेंक दिया था। शव मिलने के बाद State BJP Unit ने इसपर विरोध जताया है। साथ ही पुलिस से मामले में उचित जांच और सुंसगत धाराओं में FIR दर्ज करने की मांग की है।

बता दे की BJP MLA और Party के Senior leader Hemanga Thakuria ने कहा कि राज्य पुलिस को इस मामले की ठीक से जांच करनी चाहिए। साथ ही यदि हत्या में कोई राजनीतिक पक्ष हो, तो इसकी भी जांच की जानी चाहिए। उन्होंने बताया कि Jonali Nath BJP Goalpara District Committee के सचिव के रूप में काम कर रही थीं। वह बहुत सक्रिय पार्टी कार्यकर्ता थीं।

साथ ही वही खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि ठाकुरिया ने कहा कि उसके साथ किसी को व्यक्तिगत दुश्मनी हो सकती है। शव की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद हमें वास्तविक तथ्यों के बारे में पता चल पाएगा। अगर यह हत्या का मामला है, तो दोषियों पर तुरंत मामला दर्ज किया जाना चाहिए।

वहीं, Police Superintendent V V Rakesh Reddy ने कहा कि हमने शव को पोस्टमार्टम के लिए District Civil Hospital भेज दिया है। हम इसमें जांच कर रहे हैं।

Assam के Water Resource Minister Piyush Hazarika ने मामले की गहन और त्वरित जांच की मांग की है। उन्होंने ट्वीट कर Jonali Nath के निधन पर दुख जताया। साथ ही कहा कि मुझे उम्मीद है कि एक गहन और त्वरित जांच के बाद इस जघन्य कृत्य के दोषियों को जल्द ही पकड़ा जाएगा और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

IND vs AUS Final- आज होगा विश्वकप (World Cup) का फाइनल मुकाबला, टीम इंडिया की जीत के लिए जलाए गए 2100 दीये

doonprimenews

Petrol डीजल के दाम हुए मंहगे, कच्चा तेल हुआ 115 डॉलर के पार,20-25 रूपये पेट्रोल-डीजल हो सकता है महंगा।

doonprimenews

Raksha Bandhan 2023 : ये रक्षाबंधन कब है? भद्रा में फंसा 30 या 31 अगस्त का पेंच , पढ़िए पूरी खबर 

doonprimenews

Leave a Comment