Doon Prime News
crime

महिला शिक्षक की शर्मनाक हरकत, छोटी सी बात पर की छोटे बच्चे की धुनाई मुँह में डाला डंडा

खबर उत्तरप्रदेश के प्रयागराज से है जहाँ एक महिला शिक्षक ने एक छोटे बच्चे को जमकर मारा। बता दें की महिला शिक्षक ने सारी हदे पार करते हुए कक्षा दूसरी में पढ़ रहे एक मासूम को बड़ी बेदर्दी के साथ जमकर मारा और इतना ही नहीं जब शिक्षक का गुस्सा ठंडा नहीं हुआ तो उसने बच्चे के मुँह में डंडा डाल दिया। जिससे बच्चा बुरी तरह घायल हो गया।

आपको बता दें की ओनौर गाँव के निवासी अनिल कुमार प्रजापति का बेटा अंकित गाँव के प्राइमरी स्कूल में पढ़ने जाता है। वह वहाँ दूसरी कक्षा का विद्यार्थी है। स्कूल में एक टीचर जिसका नाम रोशनी मिश्रा है वह छोटी सी लगती पर अंकित के थप्पड़ मारने लगी। इसके बाद जब उसे थप्पड़ काफी नहीं लगे तो वो कक्षा में पड़ा हुआ डंडा उठाकर उससे मारने लगी और फिर उसने डंडा अंकित के मुँह में डाल दिया जिसके चलते अंकित बुरी तरह घायल हो गया।

अंकित को पास के एक अस्पताल में लेजाया गया, वहाँ उसका इलाज चल रहा है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर ली है। SHO मेजा धीरेन्द्र सिंह द्वारा बताया गया है की मामले की आरोपी शिक्षिका के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है और आगे कार्यवाही की जा रही है। लोगों ने भी छोटे बच्चे के साथ ऐसा बुरा व्यवहार करने वाली शिक्षिका पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग करी है।

यह भी पढ़े –Petrol Diesel Prices : कच्‍चे तेल की कीमतों में फिर से आया उछाल, जानिए Petrol-Diesel के rate पर क्‍या हुआ असर?
इससे पहले मथुरा से भी ऐसी ही खबर सामने आई थी जहाँ गोवर्धन कस्बे के एक स्कूल में शिक्षक ने छोटी सी गलती पर 5वीं कक्षा में पढ़ रहे एक छात्र की पिटाई करी थी। परिजनों द्वारा जब प्रबंधन से शिकायत की गई तो प्रबंधन ने भी बच्चे की पिटाई करी थी। पिटाई के कारण बच्चे के काफी चोटे भी आई थी। पैर पर भी डंडे के निशान छप गए थे। बच्चे द्वारा घर आकर पूरी बात बताने पर परिजनों ने गोवर्धन पुलिस में क्लास टीचर और प्रबंधक कृष्णकांत शर्मा के खिलाफ FIR दर्ज कर कड़ी कार्यवाही करने की बात कही थी।

Related posts

Muradabaad में delhi-lucknow highway पर बड़ा हादसा, बाइक सवार दो की मौत, एक घायल

doonprimenews

गोकशी कर रहे बदमाशों ने की पुलिस पर फायरिंग, इंस्पेक्टर और एक बदमाश घायल

doonprimenews

प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या, फिर उसके बाद जो किया उसको जानकर हो जाएंगे हैरान।

doonprimenews

Leave a Comment