Doon Prime News
crime

Big Breaking- यहां चोरों ने बहुत बड़ी वारदात को दिया अंजाम, इतना ग्राम सोना, चांदी और नगदी उड़ा कर ले गए चोर

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Charkhi Dadri के Badhra Sub-Division के Kakdoli Hukmi Village में चोरों ने दो मकानों को अपना निशाना बनाकर बड़ी वारदात को अंजाम दिया। खबर के अनुसार बताया गया कि चोर इन घरों से करीब 45 tole gold, 1.300 kg silver और 1.60 lakh की नकदी ले गए। अहम बात यह है कि घटना के वक्त दोनों घरों में परिवार के सदस्य मौजूद थे। उन्होंने नशीला पदार्थ सुंघाने का अंदेशा जताया है। वही, उसके बाद Badhda Police Station ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं, पुलिस को दी गई शिकायत में Kakdoli Hukmi resident contractor Krishna ने बताया कि रविवार शाम को परिवार के सदस्य खाना खाकर अलग-अलग कमरों में सो गए थे। हालांकि, वही जब घर के सदस्यों की आंख खुली तो वह देख हैरान हो गए। जिसके बाद पूछताछ में घर के सदस्यों ने बताया कि कमरों में सामान बिखरा हुआ था जबकि अलमारी और संदूक खुली मिली। जिसके बाद उन्होंने वहां देखा तो करीब दस हजार की नकदी, 800 ग्राम चांदी के और करीब 25 तोले सोने के गहने चोरी मिले। साथ ही इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि Kakdoli Hukmi resident Jafar के घर में भी चोरों ने दस्तक दी।

चोर जाफर के मकान से करीब 1.50 lakh की नकदी, 20 tole gold और 500g silver के गहने अपने साथ ले गए। जाफर के अनुसार उन्हें भी वारदात की भनक तक नहीं लगी। वहीं, गांव के दो घरों में चोरी होने से kakdoli hukmi के ग्रामीण दहशत में है। उन्होंने जिला और पुलिस प्रशासन से चोर गिरोह का सुराग लगाकर तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार करने की मांग की है। दूसरी ओर वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और दोनों मकान मालिकों की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

Related posts

Big Breaking- ज्वेलर्स की शॉप को चोरों ने बनाया निशाना, तिजोरी काटकर लाखों का गहना किया साफ

doonprimenews

अब न्याय की गोहर ना मिलने पर बैठे अंकिता भंडारी के माता – पिता अनिश्चितकालीन धरने पर

doonprimenews

बिहार के बेगूसराय में रिटायर्ड शिक्षक की गोली मार कर हत्या , बेटे की मौत का था गवाह। जानिए क्या है पूरी खबर ।

doonprimenews

Leave a Comment