Doon Prime News
crime

पति फर्जी तरीके से पत्नी पर पासपोर्ट बनाने का डाल रहा था दबाव,पत्नी ने मना किया तो दे दिया तीन तलाक।

तीन तलाक

राजधानी देहरादून के पटेल नगर क्षेत्र की एक महिला ने पति पर तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति, सास, ननद और ननदोई के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज किया है।

सितंबर 2022 को हुई थी शादी
महिला का आरोप है कि पति उस पर फर्जीवाड़ा कर पासपोर्ट बनवाने और सऊदी अरब जाकर एक महीने तक किसी और व्यक्ति के साथ रहने पर दबाव बना रहा था। पटेलनगर, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सूर्यभूषण नेगी के मुताबिक महिला ने बताया कि उसकी शादी कारगी चौक निवासी नदीम के साथ दो सितंबर 2022 में हुई थी।

शादी के एक हफ्ते बाद से ही दबाव बना रहा था पति
नदीम सउदी अरब में नौकरी करता है। आरोप है कि शादी के एक हफ्ते बाद से ही पति उस पर पासपोर्ट बनवाने का दबाव बनाने लगा। जिसमें खुद को शादीशुदा नहीं दर्शाने के लिए कहा।

ससुराल वालों ने पिटाई कर दी और घर से भी निकाल दिया
आरोप है कि पति ने उससे कहा कि सऊदी अरब जाकर एक महीने तक किसी और व्यक्ति के साथ रहना है। ऐसा करने पर दोनों को ₹50, लाख मिलेंगे। महिला ने ऐसा करने से मना कर दिया तो ससुराल वालों ने उसकी पिटाई कर दी और घर से बाहर निकाल दिया।

यह भी पढ़े – सैनिक कल्याण मंत्री ने हर हाल में दिसंबर तक सैन्य धाम का निर्माण कार्य पूरा करने के दिए निर्देश, अब तक सात फीसदी काम ही हुआ हैं पूरा

नदीम ने घर के बाहर से ही उसे तीन बार तलाक बोल दिया
पीड़िता ने महिला हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज की 15 अक्टूबर को पहली काउंसिलिंग में पति ने समझौते की बात कही। जब वह ससुराल गई तो उसे घर में घुसने नहीं दिया गया। नदीम ने घर के बाहर से ही उसे तीन बार तलाक कह दिया।

Related posts

Aman Bhandari case : देहरादून में युवक पर धारदार हथियारों से हमला, गंभीर रूप से घायल

doonprimenews

देहरादून ब्रेकिंग : देहरादून में ठगों ने महिंद्रा कंपनी को लगाई चपत, फर्जी कागज दिखाकर कार खरीद फरार हुए ठगी ..

doonprimenews

MP के मुरैना में police गाड़ी सड़क हादसे का शिकार हुई एक दरोगा और दो सिपाही की मौत हो गई

doonprimenews

Leave a Comment