Doon Prime News
sports

IND vs PAK :टी20 वर्ल्डकप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ हुई भारत की जीत, खुद को रोक नहीं पाए गावस्कर करने लगे डांस

टी20 वर्ल्डकप 2022 में भारत ने अपने पहले मैच में पाकिस्तान को चार विकेट से हरा दिया है। जी हाँ,टीम इंडिया ने इस मैच में आखिरी गेंद में रोमांचक जीत हासिल की। धड़कनों को थाम देने वाले इस मैच में अश्विन ने आखिरी गेंद में एक रन लेकर भारत को जीत दिलाई। इस जीत के बाद मैदान में मौजूद भारत के दिग्गज खिलाड़ी भी जीत के जश्न में डूबते हुए नज़र आए।


सभी दिग्गज मैदान में मना रहे थे जीत का जश्न
आपको बता दें की लिटिल मास्टर कहे जाने वाले मशहूर सुनील गावस्कर भी भारत की रोमांचक जीत के बाद डांस करने लगे। उनके साथ इरफान पठान और के श्रीकांत जैसे दिग्गज भी मैदान में मौजूद थे और जीत के जश्न में डूबे हुए थे। श्रीकांत एक हाथ में बैग लेकर खुशी मना रहे थे।तो वहीं, इरफान बाकी लोगों के साथ हाथ मिलाकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे थे। स्पोर्ट्स एंकर जतिन सप्रू भी इन दिग्गजों के साथ थे और भारत की जीत में खुशी मना रहे थे।


बच्चों की तरह उछल उछल कर डांस करते हुए नजर आए सुनील गावस्कर
वहीं सुनील गावस्कर इन सब के बीच खुशी में उछल रहे थे। इन सभी दिग्गजों में गावस्कर सबसे बुजुर्ग थे, लेकिन वह उछल-उछल कर बच्चों की तरह डांस कर रहे थे। उनका यह वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। फैंस का कहना है कि भारत की जीत के बाद सभी का यही हाल था। वहीं, कुछ फैंस ने कहा कि गावस्कर का डांस भारत की जीत की अहमियत बताता है।


4 विकेट से मैच जीता भारत
बता दें की पाकिस्तान ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट खोकर 159 रन बनाए थे। शान मसूद ने 52 और इफ्तिखार अहमद ने 51 रन की पारी खेली। आखिरी में शाहीन अफरीदी ने आठ गेंदों में 16 रन बनाए। भारत के लिए अर्शदीप सिंह और हार्दिक पांड्या ने तीन-तीन विकेट लिए। भुवनेश्वर और शमी को एक-एक विकेट मिला।


विराट और हार्दिक की साझेदारी ने दिलाई टीम इंडिया को जीत
तो वहीं इसके जवाब में भारत ने छह विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। विराट कोहली ने 82 रन की नाबाद पारी खेली। उन्होंने हार्दिक के साथ मिलकर 113 रन की साझेदारी की। हार्दिक ने 40 रन बनाए। पाकिस्तान के लिए हारिस रऊफ और मोहम्मद नवाज ने दो-दो विकेट लिए।

Related posts

U19 Women T20 WC :टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत ने न्यूजीलैंड को आठ विकेट से दी मात, साथ ही पुरुष टीम की हार का लिया बदला

doonprimenews

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में कैबिनेट मीटिंग आज, कई प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

doonprimenews

IND vs WI 4th T20: भारत ने वेस्टइंडीज को दी करारी शिकस्त, रोहित शर्मा के पूर्णकालिक कप्तान बनने के बाद एक भी सीरीज नहीं हारा भारत

doonprimenews

Leave a Comment