Doon Prime News
crime

नशे में पिस्टल लहराकर दिखायी दबंगई, गिरफ्तार

देहरादून – शराब के नशे में सार्वजनिक स्थल पर पिस्टल लहराकर दबंगई दिखाना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके पास से एक अवैध पिस्टल व कारतूस बरामद करते हुए उसे न्यायालय में पेश किया। जहंा से उसे जेल भेज दिया गया है।जानकारी के अनुसार बीती शाम कोतवाली ऋषिकेश पुलिस को सूचना मिली कि मायाकुंड तिराहा चंद्रभागा पुल के पास एक व्यक्ति के द्वारा अपनी कार के अंदर बैठकर पिस्तौल लहराकर दबंगई दिखायी जा रही है।

यह भी पढ़े – कांग्रेस से एक और पूर्व विधायक का इस्तीफा, बीजेपी में हो सकती है ज्वाइनिंग

सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर पाया कि एक व्यक्ति शराब के नशे में कार से पिस्तौल लहराते हुए आने जाने वाले लोगो पर दबंगई दिखा रहा है। जिसे पुलिस द्वारा मौके से गिरफ्तार करते हुए उसके पास से एक अवैध पिस्टल व एक जिंदा कारतूस 32 बोर बरामद किया गया। कोतवाली लाकर की गयी पूछताछ में उसने अपना नाम आकाश भटृ पुत्र स्व. विवेकानंद भटृ निवासी द्वितीय तल पुरानी गुप्ता कॉलोनी डॉक्टर मुखर्जी नगर उत्तर पश्चिम दिल्ली बताया। पुलिस ने उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Related posts

देहरादून ब्रेकिंग : देहरादून में ठगों ने महिंद्रा कंपनी को लगाई चपत, फर्जी कागज दिखाकर कार खरीद फरार हुए ठगी ..

doonprimenews

देहरादून में 20 करोड़ की डकैती मामले में बिहार की जेल में बंद सुबोध गैंग का खुलासा

doonprimenews

Big Breaking- एसआईटी (SIT) ने लूटपाट के आरोपी को किया गिरफ्तार, भीड़ को लीड करने का लगा था आरोप, Meham Thane में लूटपाट व आगजनी की हुई थी घटना

doonprimenews

Leave a Comment