Doon Prime News
Breaking News uttarakhand

कांग्रेस से एक और पूर्व विधायक का इस्तीफा, बीजेपी में हो सकती है ज्वाइनिंग

लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं की मानों झड़ी सी लग गई है। अब एक और पूर्व विधायक ने पार्टी को अलविदा कह दिया है। अभी सुबह ही कांग्रेस नेता विजयपाल सिंह सजवाण ने इस्तीफा देकर चौंका दिया था। अब चौबीस घंटे के भीतर ही एक और नेता ने पार्टी छोड़कर कांग्रेस के प्रदेश नेतृत्व के लिए चुनौती खड़ी कर दी है।

कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक मालचंद ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को सौंपा है। मालचंद ने इस्तीफे की वजह व्यक्तिगत कारण बताए हैं। मालचंद पुरोला इलाके में सक्रिय हैं और पुरोला से विधायक भी रह चुके हैं।

यह भी पढ़े: उत्तराखंड राज्य के सभी विकास खंडो में स्थापित होंगे स्टेम लैब

दरअसल मालचंद पहले बीजेपी में ही थे और 2012 के चुनावों में बीजेपी के टिकट पर जीत कर आए थे। इसके बाद 2017 में बीजेपी के टिकट पर लड़े लेकिन कांग्रेस के राजकुमार से हार गए। 2022 में जब बीजेपी ने टिकट नहीं दिया तो चुनावों से पहले कांग्रेस ज्वाइन कर ली। कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़े लेकिन हार गए। अब वो फिर से बीजेपी में जा सकते हैं।

कांग्रेस से एक और पूर्व विधायक का इस्तीफा, बीजेपी में हो सकती है ज्वाइनिंग

उधर आज ही गंगोत्री से विधायक रहे विजयपाल सजवाण ने भी कांग्रेस छोड़ने का ऐलान कर दिया है। विजयपाल सजवाण ने अपना इस्तीफा सौंप दिया है।

एक दो दिनों में विजयपाल सजवाण और मालचंद बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। हालांकि इस बारे में आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा जा रहा है लेकिन सूत्रों के हवाले से खबर है कि ये दोनों ही नेता अपने समर्थकों के साथ बीजेपी ज्वाइन करने की तैयारी कर चुके हैं।

Related posts

यूकेएसएसएससी पेपर लीक प्रकरण में ज़मानत के विरुद्ध हाई कोर्ट जाएगी उत्तराखंड एसटीएफ .

doonprimenews

पूर्व CM Trivender Singh Rawat के काफिले के सामने आया हाथी, पहाड़ पर चढ़ कर बचाई जान।

doonprimenews

Ukssc में हुई परीक्षा नियंत्रक की तैनाती, 4200 पदों पर होने वाली भर्ती का रास्ता खुला

doonprimenews

Leave a Comment