Doon Prime News
crime

यहां एक ह्यूमन ट्रैफिकिंग गैंग का हुआ पर्दाफास, गोद लेने के बहाने बच्चो की करते थे तस्करी।

ह्यूमन ट्रैफिकिंग

नई दिल्ली से एक अच्छी खबर मिली हैं कि क्राइम ब्रांच ने एक ट्रैप बिछाया और नवजात बच्चों की तस्करी करने वाली गैंग को पकड़ लिया है. ह्यूमन ट्रैफिकिंग करने वाली इस गैंग के पास एक ढाई साल का बच्चा मिला है. वही, यह भी सामने आया कि इस गैंग में 5 महीलाओं के साथ 2 आदमी भी शामिल हैं।

इस बात का खुलासा किया गया है कि यह लोग बच्चों को गोद देने के बहाने बेच दिया करते थे। इस गैंग में शामिल आरोपियों के नाम बुलबुल शाह, बरखा, वीना, मधु शर्मा, ज्योति, पवन और सलमी देवी भी हैं। क्राइम ब्रांच ने किया ह्यूमन ट्रैफिकिंग का खुलासा।

क्राइम ब्रांच ने इस जाल को एक ऑटो स्टैंड के पास बिछाया था।

क्राइम ब्रांच को उनके सूत्रों के अनुसर यह जानकारी मिली थी कि इस गैंग के पास एक ढाई साल का बच्चा है जिसे बेचने के लिए ये गैंग मौके की फिराक में हैं जैसे ही गैंग के लोग बच्चे को बैचने के लिए निकले वैसे ही क्राइम ब्रांच के ऑफिसर्स ने उन्हें घेर लिया।

इन आरोपियों को रंगेहाथ पकड़ने के लिए इस गैंग के आरोपी मधु शर्मा और वीना से संपर्क किया था और ठीक उसी समय बच्चे को साढ़े 6 लाख में खरीदने कि बात हुई थी। इस गैंग में शामिल आरोपी तय हुए वक्त और जगह पहुंच गए। उस वक्त उन आरोपियों ने उस बच्चे को 4लाख में एक व्यक्ति को बेच दिया था और ठीक उसी समय क्राइम ब्रांच ने वहा पहुंचकर उस गैंग को गिरफ्तार किया

यह भी पढ़े- लुलु मॉल में नमाज़ अदा करने वाले 4 युवकों को पुलिस ने किया गिरफ़्तार, 5 युवकों की तलाश जारी

आईवीएफ के सेंटर से किया लोगो को टारगेट

क्राइम ब्रांच की जांच में यह सामने आया है कि इस गैंग की एक महिला आईवीएफ सेंटर में काम करती हैं। जिनकी कोई संतान नही थी वह महीला ऐसे लोगो अपना शिकार बनाया करती थीं। पता लगा है कि इस गैंग से जुड़े और भी आरोपी आईवीएफ सेंटरों में जाते रहते थे और इस लोगों को अपने इस जाल में फंसाते थे। पुलिस के मुताबिक अभी इनका एक आरोपी फरार हैं, जो झारखंड से उनको बच्चे लाकर देता था।

Related posts

करोडों की चोरी का दून पुलिस ने किया खुलासा, प्रोपर्टी की डीलिंग कराने वाला ब्रोकर ही निकला चोरी का मास्टर माइन्ड

doonprimenews

जम्मू कश्मीर के कठुआ से मिला 3दिन से लापता BJP नेता का शव, घरवालों ने जताई हत्या की आशंका।

doonprimenews

Big Breaking- पाकिस्तानी नंबर से जज (Judge) के पिता को मिली धमकी, शिकायत पर पुलिस मामले की कर रही जांच

doonprimenews

Leave a Comment