Doon Prime News
crime

जम्मू कश्मीर के कठुआ से मिला 3दिन से लापता BJP नेता का शव, घरवालों ने जताई हत्या की आशंका।

BJP नेता सोमराज

जम्मू के कठुआ के हीरानगर में BJP नेता सोमराज का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। वह 3 दिन से लापता थे। पुलिस ने मामले की जांच के लिए SIT का गठन कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने चार डॉक्टरों का बोर्ड पोस्टमॉर्टम के लिए गठित कर दिया है। कठुआ SSP आरसी कोटवाल ने बताया कि जांच अभी की जा रही है। मौत की वजह का कारण ढूंढा जा रहा है।

घरवालों ने जताई हत्या की आशंका
जम्मू कश्मीर का कठुआ वे भारतीय जनता पार्टी(BJP) के नेता का शव रहस्यमय परिस्थितियों में पेड़ से लटका हुआ मिला। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। मामला कठुआ के हीरानगर का है। वह 3 दिन से लापता थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं BJP नेता के घरवालों ने यह आशंका जताई है कि उनकी हत्या की गई है।

कठुआ जिले के हीरानगर में BJP नेता सोमराज का शव पेड़ से लटका मिला। वह 3 दिन से लापता थे। पुलिस ने इस मामले में जांच के लिए एक SIT गठित की है। इसके साथ ही उन्होंने चार डॉक्टरों का बोर्ड पोस्टमॉर्टम के लिए गठित किया है। कठुआ SSP आरसी कोटवाल ने बताया कि जांच अभी की जा रही है। मौत के पीछे का कारण पता लगाया जा रहा हैं।

ग्रामीण ने शव को देख कर दी पुलिस को सूचना
पुलिस ने बताया कि कठुआ के हीरानगर में BJP नेता सोमराज का शव उनके घर के पास से ही कुछ दूरी पर एक पेड़ से लटका हुआ मिला। एक ग्रामीणों ने शव को देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करने के लिए अस्पताल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि शव पर खून के निशान थे।

यह भी पढ़े – अगर आप भी चाहते हैं अपनी नेचुरल खूबसूरती तो, इस्तेमाल करें यहां घरेलू नुस्खा, स्क्रीन चमक जाएगी कांच की तरह।

Bjp के कई नेताओं ने की जांच की मांग
सोमराज के परिवार ने आरोप लगाया है कि उनकी हत्या की गई है। उन्होंने सरकार से न्याय दिलाने की मांग की है। वहीं सोमनाथ के घर पहुंचे BJP के कई नेताओं ने उनकी मौत के मामले में जांच की मांग की है। सूत्रों ने बताया कि पिछले तीन दिनों से लापता थे।

Related posts

Big Breaking- बदमाशों ने पुलिस कर्मचारी (Police officer) के बेटे को किया ब्लैकमेल, ठगे 60 हजार रुपए

doonprimenews

मुंबई एंटी नारकोटिक्स बांद्रा यूनिट के हाथ लगी बड़ी सफलता, 266किलो गांजे के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

doonprimenews

Big Breaking- छोटी सी बात को लेकर हुआ बड़ा विवाद, विवाद के बीच युवक का कान और महिला की तीन अंगुलियां कटीं

doonprimenews

Leave a Comment