Doon Prime News
crime

Big Breaking- पाकिस्तानी नंबर से जज (Judge) के पिता को मिली धमकी, शिकायत पर पुलिस मामले की कर रही जांच

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Kurukshetra में Judge के पिता को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। सूचना के मुताबिक आपको बता दें कि धोखाधड़ी के दर्ज मामले में बयान न देने को लेकर यह धमकी दी गई है। आरोपी ने पहले शिकायतकर्ता पर अदालत में बयान न देने का दबाव बनाया। फिर बाद में जान से मारने की धमकी दी। आरोपी ने Pakistani Number से Whatsapp Call की थी।

साथ ही वही शिकायत में शहरवासी व्यक्ति ने बताया कि इस साल May में उनके साथ 34 Lakh रुपये की धोखाधड़ी हुई थी। जिस मामले में Bihar Police ने संजीत कुमार निवासी Motihari District East Champaran Bihar को गिरफ्तार किया था, जबकि वहीं इस मामले की जांच STF Ambala कर रही है। मामले में जमानत को लेकर आरोपी ने 12 October को Session Court में याचिका दायर की थी।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि इस याचिका पर सुनवाई 16 October को थी, मगर 13 October सुबह करीब 11 बजे Pakistani Number से Whatsapp पर कॉल आई, जिसमें उन पर संजीत कुमार की जमानत के लिए झूठे बयान देने का दबाव बनाया गया। जमानत न होने पर और बयान न देने पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। आरोपी ने कहा कि वह Pakistan से बोल रहा है यह काम कर दो और समझदार बनो। वही, जिसके बाद तुरंत ही शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Related posts

नाबालिक युवती को डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार

doonprimenews

Crime News- जिला जेल अधीक्षक को मिली जान से मारने की धमकी, थाना शहर थानेसर और साइबर सेल कर रही मामले की छानबीन

doonprimenews

धर्म परिवर्तन कर शादी करने वाले एक महिला के परिवार वालों ने उस पर ब्लेड से किया हमला, रायपुर थाना पुलिस ने ढाई महीने बाद किया मुकदमा दर्ज

doonprimenews

Leave a Comment