Doon Prime News
crime

Haridwar :हाथ और पैर बांधकर युवती के शव को कट्टे में डाला,फिर नदी किनारे फेंका, फैली सनसनी, कांप उठे लोग

खबर हरिद्वार से जहाँ बहादराबाद थाना क्षेत्र में सुखी नदी पुल के नीचे एक युवती का शव कट्टे में बंद पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कट्टे से शव को बाहर निकाला। गले पर रस्सी के निशान मिले हैं। हाथ और पैर बांधने के बाद कट्टे में डालकर युवती के शव को फेंका गया है। पुलिस शव की शिनाख्त कराने के साथ ही मामले की जांच कर रही है।


बता दें की शनिवार की सुबह बहादराबाद थाना क्षेत्र में हरिद्वार रुड़की रोड पतंजलि योगपीठ के समीप नदी के पुल के नीचे एक भैंसा बुग्गी वाले ने कट्टा पड़ा हुआ देखा। संदेह होने पर तत्काल इसकी सूचना उसने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कट्टे को खोल तो उसमें युवती का शव पड़ा मिला।

यह भी पढ़े –*Big Breaking- यहां एक युवक के साथ की गई बहुत बड़ी धोखाधड़ी, एयरपोर्ट में नौकरी दिलाने के नाम पर दो लाख रुपए का लगाया झांसा*


वहीं इस दौरान सामने आया कि युवती की हत्या कर शव को नदी के पुल के नीचे फेंका गया है। पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए। शरीर और गले पर चोट के निशान मिले हैं। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि युवती की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है।

Related posts

नाबालिक युवती को डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार

doonprimenews

सार्वजनिक स्थान पर मार पीट कर जानलेवा हमला करने वाले अभियुक्तों को दून पुलिस ने सिखाया कानून का पाठ।

doonprimenews

खटीमा के राजीव नगर में घर में चल रहा था सेक्स रैकेट,एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने छापेमारी कर किया आरोपियों को गिरफ़्तार

doonprimenews

Leave a Comment