Doon Prime News
uttarakashi

Uttarkashi :नहीं थम रहा लोगों का आक्रोश,व्यापारियों ने बाजार में दुकानें की बंद,यात्रियों को करना पड़ रहा दिक्कतों का सामना

खबर उत्तरकाशी के पुरोला से जहाँ नाबालिग सगी बहनों को भगाने की घटना के बाद माहौल गरमाया हुआ है। लोगों का आक्रोश थम नहीं रहा है। स्थानीय व्यापारियों का कहना है कि धाम में बाहर से कई लोग आए हैं। जो कि धाम के नाम पर कई प्रकार के सामान आदि बेच रहे हैं।


जी हाँ,शनिवार को गंगोत्री धाम में व्यापारियों ने बाजार बंद रखा। व्यापारियों ने प्रशासन को पूर्व में ज्ञापन दिया था कि गंगोत्री धाम के मुख्य गेट से बाहर गंगोत्री हाईवे पर कोई दुकानें नहीं लगाई जाए। लेकिन नगर पंचायत की अनदेखी से अवैध रेड़ी और फड़ की दुकाने लगाई जा रही हैं।


बता दें की धाम में अभी तक बाहर से आने वाले लोगों का सत्यापन नहीं हुआ है। दूसरी तरफ बाजार बंद होने के कारण यात्रियों को भोजन सहित अन्य सामान खरीदने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। व्यापारियों का कहना है ज़ब तक प्रशासन उचित आश्वासन नहीं देता, तब तक दुकाने बंद रहेंगी।

यह भी पढ़े -*Haridwar :हाथ और पैर बांधकर युवती के शव को कट्टे में डाला,फिर नदी किनारे फेंका, फैली सनसनी, कांप उठे लोग*


वहीं उत्तरकाशी में विरोध प्रदर्शन के चलते भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के ज़िला अध्यक्ष मोहम्मद जाहिद ने परिवार सहित शहर छोड़ दिया।अपनी दुकान का सारा सामान समेट कर वह देहरादून चले गए। इसके अलावा भी विशेष समुदाय के कई लोग शहर छोड़कर चले गए।

Related posts

द्रौपदी का डांडा -2:एक साल बाद आज बरामद हुआ लापता पर्वतारोही का शव, दूसरा अभी भी लापता,28हुई हादसे में मृतकों की संख्या

doonprimenews

Uttarakhand :तिलोथ में आज से दो अगस्त तक लगाई गई धारा -144,कूड़ा छंटाई के विरोध में ग्रामीण कर रहे थे हंगामा

doonprimenews

उत्तरकाशी में गंगनानी धारा के पास स्नान करते हुए यमुना नदी में बहा युवक,तलाश में जुटी पुलिस

doonprimenews

Leave a Comment