Doon Prime News
crime

खटीमा के राजीव नगर में घर में चल रहा था सेक्स रैकेट,एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने छापेमारी कर किया आरोपियों को गिरफ़्तार

STF

खटीमा के राजीव नगर में मंगलवार देर शाम एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने छापेमार कार्रवाई की। जी हाँ बता दें की इस दौरान टीम ने एक मकान से तीन महिलाओं सहित एक युवक को गिराफ्तार किया। स्थानीय निवासियों ने आरोप लगाया था कि मकान में अनैतिक देह व्यापार चल रहा था। चारों आरोपियों पर अनैतिक व्यापार अधिनिमय के तहत कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया गया।


बता दें की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम को सूचना मिली थी कि राजीव नगर के कपूर कालोनी में कुछ महिलाएं अनैतिक कार्य कर रही हैं। जिससे उनके मोहल्ले का माहोल खराब हो रहा है। बच्चों और युवाओं पर इसका गलत प्रभाव पड़ रहा है। सूचना पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम की निरीक्षक बसंती आर्य के नेतृत्व में टीम देह व्यापार में लिप्त आरोपियों की घेराबंदी में जुट गई।


आपको बता दें की मंगलवार को टीम ने मकान में छापा मारा तो कमरे में बंडिया जमौर निवासी नंद किशोर मौर्य समेत तीन महिला मिली। आरोपी युवक दो महिलाओं के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिला। घटना स्थल से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया। टीम ने आरोपियों के कब्जे से चार विभिन्न कंपनियों के मोबाइल, बाइक, 17 हजार 300 रुपए व समान बरामद किया।


आरोपियों के विरुद्ध अनैतिक व्यापार अधिनियम की धारा 3, 4, 5, 6, 7, 8 के तहत अभियोग पंजीकृत कर न्यायालय पेश किया गया। टीम में झनकईया थानाध्यक्ष रवींद्र सिंह बिष्ट, एसआई मनोज धौनी, राजेंद्र जोशी, गीता चंद, नवीन गिरी, रमेश चंद, प्रियंका आर्य, प्रियंका कोरंगा आदि मौजूद थे।

Related posts

नशे में धुत पिता ने बच्ची के नाक पर किया वार, मौके पर हुई मौत

doonprimenews

एक महीला के साथ एक बार फ़िर हुई साइबर ठगी, अस्पताल में इमरजेंसी अपाइंटमेंट के नाम पर ठगी गई

doonprimenews

NCB शाहरुख के बेटे Aryan से पूछताछ कर रही है,समुद्र के बीच में RAVE PARTY

doonprimenews

Leave a Comment