Doon Prime News
crime Breaking News

फ्लैट में मिला एयर होस्टेस का शव । संदिग्ध हालत में थी बॉडी । जानिए क्या है पूरी खबर।

महाराष्ट्र के मुंबई में एक 24 वर्षीय फ्लाइट अटेंडेंट कल रात अपने फ्लैट में मृत पाई गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और घटना के आरोपियों को हिरासत में लेने के लिए एक टीम का गठन किया है। मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच जारी है।

महाराष्ट्र के मुंबई में एक फ्लाइट अटेंडेंट का शव संदिग्ध हालत में पाया गया है। पुलिस ने हत्या की शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, 24 वर्षीय फ्लाइट अटेंडेंट कल रात मुंबई के एक फ्लैट में मृत पाई गई। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, महिला रायपुर के राजेंद्र नगर की रहने वाली थी। वर्तमान में यह इंडियन एयरलाइंस की एयर हाेस्‍टेस रूपल ओगरे की मुंबई के अंधेरी के एनजी काम्‍प्‍लेक्‍स में रहती थी।

शिकायत मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और घटना के आरोपियों को हिरासत में लेने के लिए एक टीम का गठन किया है। फिलहाल, एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जिससे लगातार पूछताछ की जा रही है। साथ ही, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच जारी है।

पुलिस के मुताबिक, महिला की हत्या गला रेतकर की गई है। जिस फ्लैट में महिला का शव बरामद किया गया है, वहां वह अपनी बहन और उसके प्रेमी के साथ रहती थी। हालांकि, दोनों ही फिलहाल शहर के बाहर थी, इसलिए उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी।

जब महिला ने अपने परिवार के सदस्यों का फोन नहीं उठाया, तो उन्होंने मुंबई में अपने स्थानीय दोस्तों को फोन किया और उन्हें उसके फ्लैट पर जाने के लिए कहा। जब दोस्त महिला के फ्लैट पर गए तो, उन्हें फ्लैट अंदर से बंद मिला और बार-बार घंटी बजाने पर कोई जवाब नहीं मिला।

अधिकारी ने कहा, “बाद में उन्होंने पवई पुलिस से संपर्क किया और उनकी मदद से डुप्लीकेट चाबी का इस्तेमाल कर फ्लैट खोला। इस दौरान उन्हें महिला का गला कटा हुआ मिला। उन्होंने बताया कि उसे तुरंत राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचने से पहले ही उसे मृत घोषित कर दिया गया। अधिकारी ने कहा कि प्राथमिक सूचना के आधार पर, पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है और मामले की जांच जारी है।

Related posts

कैसे एक सतर्क विस्तारा पायलट ने दिल्ली हवाई अड्डे पर 300 से अधिक यात्रियों की बचाई जान । जानिए पूरी खबर ।

doonprimenews

Uttarkashi Tunnel Rescue Live: वर्टिकल ड्रिलिंग जारी… अगले तीन दिन बारिश और बर्फबारी का अलर्ट जारी।

doonprimenews

9 साल की बच्ची के साथ दुराचार आरोपी को 9 दिन में सुनाई गई सजा, 20 साल कैद

doonprimenews

Leave a Comment