Doon Prime News
crime

Breaking News- शराब के नशे में पत्नी के साथ पति ने हैवानियत की सारी हदें की पार, पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

आज की बड़ी खबर आ रही सामने बता दें कि Uttar Pradesh के Bareilly district के Bhamora Police Station इलाके में पति ने शराब के नशे में पत्नी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। दहेज के लिए पत्नी को बेतहाशा पीटा, फिर उसके निजी अंग को क्षति पहुंचाई। इससे महिला की हालत बिगड़ गई। मायके वालों ने उसे District Hospital में भर्ती कराया है। पीड़िता के पिता ने दामाद के खिलाफ रिपोर्ट कराई है।

साथ ही वही आपको बता दें कि थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी 5 साल पहले Bhamora Police Station क्षेत्र के ही दूसरे गांव में की थी। शादी के बाद से ही दामाद दहेज के लिए उनकी बेटी को प्रताड़ित करता था।

बता दें कि कुछ समय पहले उनकी बेटी ने 2 बेटियों को जन्म दिया तो उत्पीड़न और बढ़ गया। वह उनकी बेटी को मायके में छोड़ गया। कई बार थाने में शिकायतें कीं, पंचायत भी कराई। पांच दिन पहले दामाद दूसरे शहर से मजदूरी करके लौटा और उनके घर आकर अपनी पत्नी को बुलाकर ले गया।

साथ ही वही रविवार रात दामाद ने नशे में धुत होकर उनकी बेटी को जमकर पीटा। मायके से 1 Lakh रुपये लाने के लिए कहा। बेटी के विरोध करने पर उसके निजी अंग में डंडा डाल दिया।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि पड़ोसियों की सूचना पर वह पहुंचे और उसे Bhamora CHC पहुंचाया। वहां से डॉक्टरों ने उसे District Hospital रेफर कर दिया। वहीं दूसरी तरफ SP Dehat Mukesh Chandra Mishra ने बताया कि पीड़ित के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर धाराएं और बढ़ाई जा सकती हैं।

Related posts

प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या, फिर उसके बाद जो किया उसको जानकर हो जाएंगे हैरान।

doonprimenews

मुजफ्फरनगर में दूसरी पत्नी क्यों बनी मर्डर की वजह । जानिए पूरी खबर ।

doonprimenews

बाप-बेटी का रिश्ता शर्मसार, हैवान पिता ने लूटी नाबालिग की आबरू, ऐसे हुआ खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment