Doon Prime News
crime

प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या, फिर उसके बाद जो किया उसको जानकर हो जाएंगे हैरान।

झारखंड(Jharkhand) के जमशेदपुर((Jamshedpur) से एक बहुत ही हैरान करने वाली खबर सामने आई है. बता दें कि यहां पति ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. जिसके बाद पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. इसके बाद पत्नी ने वहीं प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद उसने बदल कमरे में सो रहे ससुर की भी हत्या कर दी ।

बता दें कि यह मामला बागबेड़ा थाना क्षेत्र स्थित गांधीनगर (Gandhinagar) का है. बता दें कि शुक्रवार को सुबह पिता और पुत्र दोनों की लाश घर से बरामद हुई. पिता का नाम 70 वर्षीय सुशील मोहंती था जबकि बेटे का नाम 40 वर्षीय राजू मोहंती था. वहीं,पुलिस ने 8 घंटे के अंदर हत्याकांड का खुलासा कर दिया है और आरोपी पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े – Netflix ने बढ़ाईं (UK) और Ireland में सब्सक्रिप्शन की कीमतें ।

वहीं,पुलिस द्वारा बताया गया है कि जांच के दौरान बेटे के गले पर निशान मिले थे. जिसके बाद हि पुलिस का शक पत्नी पर गया था. उसके बाद पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया और कड़ाई से पूछताछ की. जिसके बाद दोनों ने हत्या की बात को कबूल लिया.

आपको बता दें कि मृतक के चार बच्चे हैं. जबकि आरोपी महिला का पहले से ही अपराधिक रिकॉर्ड (record) रहा है. वो गांजा बेचने के आरोप में जेल भी जा चुकी है. वो कुछ वक्त पहले ही जेल से बाहर आई थी. जबकि उसका प्रेमी पिछले दो महीने से उसके यहां ही किराये का कमरा लेकर रह रहा था

Related posts

सौतेला पिता जेल से छुटते ही दोबारा करने लगा दुष्कर्म,मां-बेटी का VIDEO भी बनाया

doonprimenews

संदिग्ध परिस्थियों में 10 माह की बेटी नाले में गिरी,आधी रात को highway पर लड़ रहे थे दंपती

doonprimenews

शर्मनाक जगन्नाथ मंदिर में पुजारी ने की 12 साल की लड़की से छेड़छाड़

doonprimenews

Leave a Comment