Doon Prime News
crime

मुंबई एंटी नारकोटिक्स बांद्रा यूनिट के हाथ लगी बड़ी सफलता, 266किलो गांजे के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

drugs

एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि मुंबई एंटी नारकोटिक्स सेल की बांद्रा यूनिट ने एरोली जंक्शन के पास से चार ड्रग्स पैडलर्स को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक यह पता चला है कि इन ड्रग्स पेडलर्स के पास से 266 किलो गांजा जब्त किया गया है। बरामद किए गए गांजे की कीमत इंटरनेशनल बाजार में ₹66लाख, 50हजार हैं।

नारकोटिक्स डिपार्टमेंट सेल के बांद्रा यूनिट के एक अधिकारी को यह सीक्रेट इन्फॉर्मेशन मिली थी कि मुंबई में ड्रग्स की तस्करी करने के लिए कुछ लोग आने वाले हैं जो कि एरोली जंक्शन के पास रुकेंगे। इसके बाद नारकोटिक्स विभाग के अधिकारियों ने जाल बिछाकर ड्रग पैडलर के आने का वही इंतज़ार किया।

यह भी पढ़ें- यहां इस अस्पताल के एक डॉक्टर को किया गया गिरफ्तार, धमकी भरा पत्र लिखकर 30 लाख की फिरौती मांगने का था आरोप

एक जानकारी के मुताबिक पता चला है कि 2 गाडियां वहां पहुंची तो नारकोटिक्स विभाग के अधिकारियों ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया और आरोपियों की तलाशी लेने पर गांजे की बड़ी खेप बरामद हुई।
पुलिस ने गांजे के साथ दोनों कारों को भी जब्त कर लिया है। इसके साथ ही चारों पैडलर्स के खिलाफ़ NDPS एक्ट के तहत FIR दर्ज कर ली गई है। पुलिस इस मामले में बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है

Related posts

NCB शाहरुख के बेटे Aryan से पूछताछ कर रही है,समुद्र के बीच में RAVE PARTY

doonprimenews

धर्म परिवर्तन कर शादी करने वाले एक महिला के परिवार वालों ने उस पर ब्लेड से किया हमला, रायपुर थाना पुलिस ने ढाई महीने बाद किया मुकदमा दर्ज

doonprimenews

संदिग्ध परिस्थियों में 10 माह की बेटी नाले में गिरी,आधी रात को highway पर लड़ रहे थे दंपती

doonprimenews

Leave a Comment