Doon Prime News
crime

धर्म परिवर्तन कर शादी करने वाले एक महिला के परिवार वालों ने उस पर ब्लेड से किया हमला, रायपुर थाना पुलिस ने ढाई महीने बाद किया मुकदमा दर्ज

किन्नर

यह खबर धर्म परिवर्तन को लेकर है। जहाँ खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की धर्म परिवर्तन कर हिंदू बनी एक महिला के स्वजन द्वारा उस पर ब्लेड से हमला कर दिया गया। साथ ही आपको बता दे की आरोपितों द्वारा महिला का अपहरण करने की भी कोशिश की गई। जिसके बाद इस मामले में Raipur Police Station ने ढाई महीने बाद मुकदमा दर्ज किया है।

आपको बता दे की Komal Chauhan उर्फ Uzma Jahan निवासी IT Park द्वारा पुलिस को बताया गया कि वह अब हिंदू बन चुकी है। जिसके बाद उसने Ankit Chauhan के साथ मार्च 2022 में शादी कर ली थी। हालांकि, उसके Parents व बाकि रिश्तेदार इस शादी से बिलकुल भी खुश नहीं थे। कहा गया की आरोपित कमरे में घुसे और महिला को जबरन उठाकर ले जाने लगे।

साथ ही वही खबर के मुताबिक कहा जा रहा है की 10 August की रात को वह अपने कमरे में थी। उसी समय अचानक उसके पिता Mohammed Rashid, माता फुरकाना, बहन तरन्नुम निवासी कीरतपुर, बिजनौर और Nafees Ahmed जबरदस्ती कमरे में घुस गए और मोबाइल छीनकर उसे उठाकर ले जाने लगे।

यह भी पढ़े- IND vs BAN :आज होगा दोनों देशों के बीच मैच, सेमीफाइनल में अपना दावा मजबूत करने की राह में भारत, जाने कहाँ व कब देखे मैच

जिसके बाद उसने शोर मचाया तो आरोपितों द्वारा उस पर ब्लेड से हमला कर दिया गया। इसके बाद आरोपित फरार हो गए। वही, Raipur Police station Manmohan negi द्वारा बताया गया कि जांच के बाद महिला के पिता Mohammed Rashid, मां फुरकाना, बहन तरन्नुम व Nafees Ahmed के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Related posts

पति फर्जी तरीके से पत्नी पर पासपोर्ट बनाने का डाल रहा था दबाव,पत्नी ने मना किया तो दे दिया तीन तलाक।

doonprimenews

Kota Suicide: पिता ने फोन चलाने से रोका, बेटी ने गुस्से में फांसी लगाकर की आत्महत्या।

doonprimenews

यहां मोमोज की प्लेट जमीन पर गिर जाने पर एक युवक ने की दूसरे युवक की हत्या , जानिए पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment