Doon Prime News
crime

यहां इस अस्पताल के एक डॉक्टर को किया गया गिरफ्तार, धमकी भरा पत्र लिखकर 30 लाख की फिरौती मांगने का था आरोप

jaipur

जयपुर से आज एक खबर सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि मुहाना थाना पुलिस ने एक युवक को धमकी भरा पत्र लिखकर 30, लाख की फिरौती मांगने और अगर वह नहीं देता तो उसे जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।
फिलहाल पुलिस अभी एक और अन्य साथी की तलाश में जुटी है।

एक युवक को धमकी भरा पत्र लिखकर 30, लाख की फिरौती मांगने और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में सवाई मानसिंह अस्पताल सहायक आचार्य के पद पर काम करने वाले एक डॉ ध्रुव सिंह मीणा, 38 वर्षीय निवासी गंज खेड़ली अलवर हाल जगतपुरा को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार हुए आरोपी डॉक्टर ध्रुव सिंह मीणा, परिवादी मदन जैन का जानकार है। दोनों ऑनलाइन सट्टे का काम किया करते थे। इस बिज़नेस में ध्रुव सिंह मीणा को भी ₹20लाख का नुकसान हो गया था, जिसपर ध्रुव सिंह मीणा ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर मदन जैन को डराने धमकाने के साथ साथ ₹30लाख की मांग करी आरोपी ने परिवादी मदन जैन के बेटे को एक लिफाफा दिया, जिसमें दो राखी, एक धमकी भरा पत्र और एक बुलेट मिली। परिवादी के बेटे ने जब इसे परिवादी मदन जैन को दिया तो परिवादी इस पत्र को लेकर सीधे मुहाना पुलिस थाने पहुँच गया। पुलिस को बताए गए चेहरों के अनुसार पुलिस ने कार्रवाई करना शुरू किया, जिसके बाद पुलिस ने सुबह डॉक्टरों ध्रुव सिंह मीणा को गिरफ्तार कर लिया। वही मीणा के अन्य साथी की पुलिस अभी तलाश कर रही है पुलिस पूछ्ताछ में पहले परिवादी ने खुद को ट्रांसपोर्टर बताते हुए मुकदमा दर्ज कराया, लेकिन जब पुलिस ने परिवादी मदन जैन की कुंडली खोली तो पता चला कि तीन महीने पहले ही मानसरोवर के पत्रकार कॉलोनी में शिफ्ट हुआ था। यहाँ उसने अपना तीन मंजिल का एक बड़ा मकान बना रखा है। पुलिस ने जांच का दायरा बड़ा किया तो पता चला कि परिवादी आरोपी के साथ पूर्व में सट्टे का काम कर चूका है, जिसके आधार पर पुलिस जांच पड़ताल करते हुए आरोपी तक पहुंची है।

यह भी पढ़ें- पति को छोड़ने के बाद अपने राखी भाई के साथ हैं इस एक्ट्रेस के नाजायज संबंध, एक्टर ने कहा भाई होने के नाते किया था कन्यादान

मुहाना थानाधिकारी लखन सिंह खटाना ने बताया कि डॉक्टर मीणा और उसके दोस्त ने योजना बनाई थी। ध्रुव सिंह मीणा के दोस्तों ने यह लेटर मदन जैन के बेटे प्रशांत को दिया था। प्रशांत को जहाँ लेटर दिया गया वहाँ से कुछ दूरी पर ध्रुव सिंह मीणा हुंडई कार में बैठा हुआ था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो पता चला कि इस वारदात में कौन कौन शामिल हैं फिलहाल डॉक्टर ध्रुव सिंह मीणा का अन्य एक और साथी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

Related posts

बांदा में झाड़ियों से महिला की सिर कटी हुई लाश हुई बरामद, पुलिस को बलात्कार की आशंका। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Breaking News- भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष राखी मक्कड़ (Rakhi Makkar) ने सोशल मीडिया पर फेसबुक पेज हैक होने की जानकारी सांझा की, अपने परिचितों से किसी प्रकार के पैसों का भुगतान न करने की की अपील

doonprimenews

कर्नाटक में हुई प्रवीण नट्टारू की हत्या के बाद हुई एक muslim युवक हत्या, धारा 144 लागु

doonprimenews

Leave a Comment