Doon Prime News
crime

संदिग्ध परिस्थियों में 10 माह की बेटी नाले में गिरी,आधी रात को highway पर लड़ रहे थे दंपती

संदिग्ध परिस्थियों में 10 माह की बेटी नाले में गिरी, आधी रात को highway पर लड़ रहे थे दंपती

Uttar pradesh के gaziyabad में सोमवार देर रात दंपती में झगड़े हो गया। इसी दौरान दंपती की नवजात बच्ची संदिग्ध परिस्थितियों में delhi meerut express highway के नीचे हिंडन नदी में गिर गई। अभी तक बच्ची का कुछ पता नहीं चल पाया है। 

 यह भी पढ़े -CM ने किया मेगा स्वरोजगार योजना का उद्घाटन, 20 हजार लोगों को जोड़ने का लक्ष्य

Gaziyabaad के कौशांबी थाना इलाके में NH-9 पर सोमवार रात करीब-12 बजे एक दंपती आपस में झगड़ा करने लगा झगड़ा इतना बढ़ा की उनकी  10 माह की बेटी नीचे नाले में गिर गई। सूचना पर पहुंची police ने गोताखोरों की मदद से उसकी खोजबीन शुरू की। 

खबर लिखे जाने तक बच्ची नहीं मिली है। उसकी तलाश जारी है। police ने NDRF को बुलाया है। दंपती मूल रूप से गांव परोई थाना सराय जिला वैशाली, bihar का रहने वाला है। यहां भोवापुर में रहता है। पति का नाम सनोज व पत्नी का अरिया है। बेटी का नाम jyoti है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

शादीशुदा व्यक्ति नाबालिक युवती को बहला फुसलाकर भगा ले गया,पीलीभीत उत्तर प्रदेश से किया गिरफ्तार

doonprimenews

Crime News- सहारनपुर पुलिस ने एक से गिरोह का किया पर्दाफाश, महंगे फोन खरीद बेचते थे गिरोह के सदस्य, कंपनी को ऐसे लगाया लाखों का चूना

doonprimenews

पतंजलि का अधिकारी बनकर देहरादून के दंपति से साइबर ठगी, इलाज का दिया था झांसा

doonprimenews

Leave a Comment