Doon Prime News
crime

पुलिस को मिली एक बड़ी सफलता हनीट्रैप गैंग का किया पर्दाफाश, तीन महिलाओं सहित पांच आरोपी गिरफ्तार, चार आरोपी की तलाश जारी

हनीट्रैप

एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है की एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल, सीओ खटीमा बीएस भंडारी ने शनिवार को हनीट्रैपिंग मामले का खुलासा किया, जिसमें तीन महिलाओं सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर एक बड़ी सफलता प्राप्त की है।

गैंग बनाकर हनीट्रैप में फंसाकर लोगों को लूटने वाले गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने गैंग में शामिल तीन महिलाओं के साथ पांच आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। इस गैंग के मुख्य आरोपी के साथ एक महिला सहित चार आरोपी अभी फरार है। गैंग में शामिल आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। टीम को एसपी मंजूनाथ टीसी ने ₹5000 तक का पुरस्कार देने की घोषणा की है।
एसपी सिटी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर बिडौरा मझोला में रेड डालकर एक घर को चारों तरफ से घेरते हुए ग्राम हरैय्या निवासी गोगी मौसी उर्फ गुरमीत कौर उर्फ बलविंदर कौर, ग्राम बिडौरा मझोला निवासी बलवंत कौर, ग्राम टुकड़ी निवासी मंजीत कौर उर्फ गीता और सिसईखेड़ा निवासी गुरविंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपियों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कैथूलीया टुकड़ी मार्ग पर कैथोलिया के सुखविंदर सिंह उर्फ कुलवंत सिंह को भी धर दबोचा। एसपी सिटी ने बताया कि बीती 25 मई को अमरिया पीलीभित (यूपी) निवासी जयराम बाइक से खटीमा जा रहे थे। बीज्टी चौराहे पर दो महिलाओं ने उन्हें अपनी बातों में फंसाकर मेहमाननवाजी के लिए उसे अपने घर बुलाया। आरोप है कि घर में पांच छह साथी के साथ तमंचे के बल पर उससे मारपीट कर ₹50हजार की डिमांड की।

वहीं दूसरी घटना 10 जून मझोला जिला पीलीभित निवासी कपड़ा व्यापारी दिनेश अग्रवाल को हनीट्रैपिंग में फंसाकर उधार के रुपये देने के नाम पर भी बिडौरा मझोला में घर बुलाकर उसे बांधकर ₹10हजार व मोबाइल छीन लिए और ₹2लाख की डिमांड की गयी। पुलिस ने दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गैंग की महिला सदस्य बलवंत कौर ने भी बिडौरा मझोला ने मकान किराये पर ले रखा था। गैंग का मुख्य आरोपी ग्राम बिचुआ भूड़ थाना नानकमत्ता निवासी बूटा सिंह गैंग में शामिल महिला सदस्यों के जरिए लोगों को बातों में फंसाकर अपना शिकार बनाता था। सीओ भंडारी ने बताया कि गैंग में शामिल हरैया गांव का गुरनामसिंह उर्फ गामा उर्फ गामू को पुलिस ने पहले ही जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़े – इस बार उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने पहनी कुछ ऐसी पोशाक, जिसे देख आप भी हो जायेंगे घायल

गैंग का मुख्य आरोपी ग्राम बिचुवा भूड़ बूटा सिंह, सिसईखेड़ा जैंती उर्फ गुरजंट सिंह और ग्राम बनगांव थाना खटीमा निवासी गीता उर्फ सिमरन एवं हरैय्या का सन्नी फिलहाल फरार है। जिनकी तलाश अभी की जा रही है। इस गैंग के सरगना पर आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस टीम ने थाना अध्यक्ष देवेंद्र, गौरव एसआई जावेद मलिक, एसआई दीवान सिंह बिष्ट, कांस्टेबल नवनीत कुमार, मोहन गिरी, विक्रम सिंह, रमेश भट्ट, महिला कांस्टेबल विद्या रानी , बीना कोहली, नवीन जोशी, पीआरडी महिला की महिला विद्या देवी, ग्राम प्रहरी मिल्खा सिंह, गुरमेज सिंह आदि शामिल रहे।

Related posts

कन्नौज जिले में गुरसहायगंज के सर्किट हाउस परिसर में खून से लथपथ हालत में मिली 14 साल की बच्ची, चिल्लाती रही बच्ची लेकिन लोग उस घायल लड़की का विडियो बनाते रहे ।

doonprimenews

Honeytrap Case- पाकिस्तान के इन दो हसीनाओं के जाल में फंसा सैन्यकर्मी।

doonprimenews

धर्म परिवर्तन कर शादी करने वाले एक महिला के परिवार वालों ने उस पर ब्लेड से किया हमला, रायपुर थाना पुलिस ने ढाई महीने बाद किया मुकदमा दर्ज

doonprimenews

Leave a Comment