Doon Prime News
crime

गुरुग्राम से एक शर्मनाक हरकत, मदरसे में तालीम ले रहे 11 साल के बच्चे से मौलवी ने किया दुष्कर्म।

इफ्को चौक

गुरुग्राम से एक शर्मनाक हरकत सामने आई है। यहाँ मदरसे में तालीम ले रहे 11 साल के बच्चे से मौलवी ने किया दुष्कर्म। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के द्वारा की गई पूछ्ताछ में आरोपी मौलवी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक पालम विहार इलाके में रहने वाला बच्चा दिल्ली के करावल नगर स्थित एक मदरसे में तालीम ले रहा था। इसी दौरान उसके साथ मदरसे में कार्य करने वाले मौलवी ने कुकर्म किया। बच्चे ने घर पहुँचकर इस बारे में अपनी मां से मौलवी द्वारा कुकर्म किए जाने के बारे में जानकारी दी थी।

यह भी पढ़े – इस महीने लगने जा रहा है साल का दूसरा सूर्यग्रहण, जाने क्या होगा सूर्यग्रहण का समय

उसके बाद बच्चे ने अपनी माँ से इस घटना के संबंध में दिल्ली के रावल नगर थाने में मामला दर्ज कराया। मामले की जांच करते हुए दिल्ली पुलिस ने आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान 24 वर्षीय मोहम्मद जावेद के रूप में की गई है। पूछ्ताछ के दौरान मौलवी मोहम्मद जावेद ने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा कि उसने लड़के का यौन शोषण किया था। दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में कार्रवाई नगर थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था।

Related posts

Big Breaking- जैन परिवार के घर में अंडे फेक बदमाशों ने दी धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Big Breaking- घर से लाखों के गहने हुए गायब, नौकरानी परिवार वालों के शक के घेरे में….

doonprimenews

Big Breaking- एक तरफ लोग डॉक्टर (Doctor) को मानते हैं भगवान तो वही दूसरी तरफ एक डॉक्टर ने हैवानियत की सभी हदें की पार, 15 साल की लड़की से क्लीनिक में किया दुष्कर्म

doonprimenews

Leave a Comment