Doon Prime News
crime

Big Breaking- एक तरफ लोग डॉक्टर (Doctor) को मानते हैं भगवान तो वही दूसरी तरफ एक डॉक्टर ने हैवानियत की सभी हदें की पार, 15 साल की लड़की से क्लीनिक में किया दुष्कर्म

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Punjab के Firozpur District में Clinic में 1 Doctor ने दवा लेने आई 15 वर्षीय नाबालिग लड़की से साथ दुष्कर्म किया। हालांकि, यह मामला यहीं तक नहीं थमा Doctor ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। कहां जा रहा है कि पीड़िता जीरा के अस्पताल में दाखिल है। वही, जिसके बाद Thana Mallanwala Police ने बुधवार पीड़िता के बयान पर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल, अभी आरोपी डॉक्टर फरार है।

साथ ही वही पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी तबीयत खराब थी। गांव में खुले Clinic के डॉक्टर को घर बुलाया और उसने घर पर आकर उसे ग्लूकोज की बोतल लगा दी और कहा कि क्लीनिक आकर दवा ले जाना। घर पर कोई सदस्य नहीं था। वह अकेली डॉक्टर से दवा लेने क्लीनिक चली गई। चेकअप करने के बाद दवा दे दी। जब वह क्लीनिक से उठकर लौटने लगी तो डॉक्टर ने उसकी बाजू पकड़ ली और अंदर कैबिन में ले गया। जहां उसकी मर्जी के बिना शरीरिक संबंध स्थापित किए।

हालांकि, मामला यहीं तक नहीं थमा इस गंदी करतूत के बाद Doctor ने धमकी दी कि किसी से ये बात बताई तो जान से मार देगा। उसने ये बात घर पर आकर अपने परिजनों से बताई और साथ ही पुलिस को शिकायत भी की जिसके तुरंत बाद Thana Mallanwala Police ने पीड़िता को जीरा के Government Hospital में दाखिल करवाया है। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस डॉक्टर की धरपकड़ के लिए विभिन्न जगहों पर दबिश दे रही है।

Related posts

Big Breaking- युवक वीडियो कॉल (Video Call) कर युवती को देता था धमकी, युवती ने थाने में की कंप्लेंट, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

शर्मशार :बेटी का आरोप, 11 साल से पिता और SP-BSP के नेता करते रहे दुष्कर्म

doonprimenews

मुंबई एंटी नारकोटिक्स बांद्रा यूनिट के हाथ लगी बड़ी सफलता, 266किलो गांजे के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment