Doon Prime News
crime

Big Breaking- युवक वीडियो कॉल (Video Call) कर युवती को देता था धमकी, युवती ने थाने में की कंप्लेंट, जानिए क्या है पूरा मामला

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Panipat में Sethi Chowk निवासी एक युवती को Desraj Colony का युवक बार-बार Video Call कर जान से मारने की धमकी दे रहा है। खबर के मुताबिक बाताया गया की आरोपी Video Call में कभी हवाई फायर करता है तो कभी कोकिन नाक में डालकर युवती को जान से मारने की धमकी देता है। युवती ने इस धमकी में आरोपी की मां की भी साजिश बताई है और मामले की शिकायत किला थाना पुलिस को दी है, जिस शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बता दे की Sethi Chowk निवासी एक युवती ने बताया कि Deshraj Colony निवासी Ashish Gupta कई साल से उसे Video Call कर गाली-गलौज करता है और उसे हथियार दिखाकर हवाई फायर कर जान से मारने की धमकी देता है। कहा जा रहा है की 27 April को आरोपी ने Video Call की और हथियार दिखाते हुए उसे छाती में गोली मारने की धमकी दी। आरोपी ने धमकी दी कि वह गुंडा इसीलिए नहीं बना, सिर्फ तेरी जैसी को मारने के लिए बना है। वही, 30 April को आरोपी ने दोबारा Video Call कर उसे कोकिन दिखाई और उसे नाक में डालकर मारने की धमकी दी। युवती ने बताया कि Ashish Gupta नशीले पदार्थ और अवैध हथियारों का धंधा करता है, उसको मारने की धमकी देने में उसकी मां रेनू भी उसका साथ देती है।

साथ ही वही युवती ने बताया कि वह 17 June को Haridwar Ganga स्नान करने के लिए गई थी। आरोप है कि रेनू ने उसकी रैकी के लिए अपने बेटे Ashish Gupta को उसके पीछे भेज दिया। Haridwar में आशीष ने उसे चाकू दिखाया और उसके नहाते हुए की वीडियो भी बना ली। जिसकी शिकायत उसने Haridwar Police को भी दी थी, जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। चाकू फिलहाल पुलिस के कब्जे में है। उसे अपनी जान को खतरा बना हुआ है।

Related posts

दुखद rahul अपने सगे भाई और दो दोस्तों के साथ मनाली गया था party करने,हादसे मे चारो की मौत

doonprimenews

गुरुग्राम से एक शर्मनाक हरकत, मदरसे में तालीम ले रहे 11 साल के बच्चे से मौलवी ने किया दुष्कर्म।

doonprimenews

Baba Tarsem Singh Murder: पंजाब के सरबजीत सिंह समेत पांच आरोपितों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज, आरोपितों में पूर्व आइएएस का नाम भी शामिल

doonprimenews

Leave a Comment