Doon Prime News
crime

Big Breaking- केएमपी जीरो प्वाइंट (KMP Zero Point) पर खड़ी कार में मिले शव का हुआ खुलासा, टैक्सी चालक की गला दबाकर की गई थी हत्या

सोनीपत में बहुत बड़ी हत्या को दिया गया अंजाम. बता दें कि Sonipat के National Highway-44 स्थित KMP-KGP Zero Point के Delhi-Panipat Road पर साढ़े चार माह पहले कार में मृत मिले टैक्सी चालक की गला दबाकर हत्या की गई थी। हालांकि, अब यह कहा जा रहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ब्लाइंड मर्डर का पता लगा है। जिस पर Rai Police Station ने उनके भाई के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम हत्यारों का सुराग लगाने में जुट गई है।

बता दे की Rai Police Station को 11 April को KMP Zero Point पर खड़ी कार में एक व्यक्ति का शव मिला था। उनकी पहचान UP के District Baghpat के Village Nirojpur Gurjar निवासी Yashpal के रूप में हुई थी। पुलिस ने मामले में युवक के बेटे मामले की सूचना दी थी। जिस पर परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने की बात की थी। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया था। मामले में अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चिकित्सक ने गला दबाने से मौत होने की रिपोर्ट दी है।

साथ ही वही कहा जा रहा है कि पुलिस ने इस पर यशपाल के भाई महमपाल के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। महमपाल ने पुलिस को बताया कि उनके भाई 10 April को अपनी टैक्सी लेकर निकले थे। उसके बाद उनका शव ही मिला था। जिस पर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर विसरा जांच को भेजा था। पुलिस अब उनकी गाड़ी को बुकिंग करने वालों की तलाश शुरू कर दी है। जिससे मामले से जुड़े तथ्य जुटाए जा सके। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वही, KMP Zero Point पर मिले शव की पहचान के बाद पोस्टमार्टम कराया गया था। जिसमें अब रिपोर्ट में चिकित्सक ने गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि की है। जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related posts

Breaking News- एएनटीएफ ऑपरेशन यूनिट (एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स) ने 1.20 Crore की पहाड़ी चरस के साथ तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

doonprimenews

शर्मनाक हरकत देवर जेठ और ससुर ने की बहू के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश, एसएसपी ऑफिस पहुंच बहु ने सुनाई आपबीती.

doonprimenews

पिता ने अपने 5 साल के बच्चे को petrol डालकर जिंदा जला दिया

doonprimenews

Leave a Comment