Doon Prime News
nation

Big Breaking- 6 साल की बच्ची से स्कूल बस में यौन उत्पीड़न, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज, स्कूल ने शिकायत वापस लेने का बनाया दबाव

आज की खबर दिल्ली से आ रही है. बता दें कि Begumpur इलाके में एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली 6 साल की बच्ची के साथ स्कूल बस में शारीरिक उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है। परिवार का आरोप है कि शिकायत करने पर School Administration ने मामले को दबाने की कोशिश की और शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया। लेकिन वही बच्ची के पिता की शिकायत पर Begumpur Police Station ने छेड़छाड़ और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी छात्र को पकड़ लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक आपको बता दे की घटना 23 August की है। बच्ची अपने परिजनों के साथ रोहिणी इलाके में रहती है। पीड़ित बच्ची के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बेटी इलाके के एक निजी स्कूल में पढ़ती है। सूत्रों के मुताबिक पता चला कि 23 August को स्कूल बस ने उसे सोसाइटी के गेट पर छोड़ा। बेटी का बैग गीला था और उसकी बेटी गुमसुम थी। पूछताछ करने पर बेटी ने बताया कि उसके स्कूल में पढ़ने वाला एक सीनियर छात्र बस में सवार था और उसने उसके साथ गंदी हरकत की है।

जिसके बाद परिजन अगले दिन स्कूल पहुंचे और स्कूल के प्रिंसिपल और वाइस प्रिंसिपल को घटना की जानकारी दी और कार्रवाई करने की मांग की। परिजनों का आरोप है कि 25 August को स्कूल के चेयरमैन ने उन्हें स्कूल बुलाया और उनसे शिकायत वापस लेने के लिए कहा। इसके बाद परिजनों ने Begumpur Police Station में घटना की शिकायत की। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाने के बाद छेड़छाड़ और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया।

साथ ही वही Rohini District Police Deputy Commissioner Gurikbal Singh ने बताया कि पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए आरोपी छात्र की पहचान करने के बाद उसे पकड़ लिया। पकड़ा गया छात्र नाबालिग है।

Related posts

फेसबुक, व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम का सर्वर हुआ 7 घंटे के लिए डाउन, Twitter पर मीम्स की बाढ़

doonprimenews

Breaking News- जैन तीर्थ गिरनार के आंदोलन की लड़ाई लड़ रहे कवि सौरभ जैन सुमन (Poet Saurabh Jain Suman) को जान से मारने की मिली धमकी

doonprimenews

काशीपुर में सड़क दुर्घटना में महिला कांस्टेबल की मौत, पुलिसकर्मियों ने दी अंतिम विदाई

doonprimenews

Leave a Comment