Doon Prime News
crime

Breaking News- एएनटीएफ ऑपरेशन यूनिट (एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स) ने 1.20 Crore की पहाड़ी चरस के साथ तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि मेरठ (Meerut) की ANTF Operation Unit (Anti Narcotics Task Force) ने मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में शाहपुर कस्बे (Shahpur Town) के मंसूरपुर तिराहे से कार सवार नशीले पदार्थ के 3 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से एक 1.20 Crore रुपये कीमत की 10 किलो पहाड़ी चरस बरामद की गई है। चरस चमौली से परासौली ले जाई जा रही थी।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक CO Budhana Himanshu Gaurav ने बताया कि Anti Narcotics Task Force Unit के CO Rajesh Kumar की टीम के साथ Police Station Shahpur ने भौराकलां निवासी आकाश कुमार, बुढ़ाना क्षेत्र के गांव कमरुद्दीन नगर निवासी सुमित राठी और परासौली निवासी राधेश्याम को शाहपुर कस्बे के मंसूरपुर तिराहे से गिरफ्तार किया गया। उनके पास से लगभग 1 Crore 20 Lakh कीमत की 10 किलो पहाड़ी चरस बरामद की गई।

वहीं, तीनों ने बताया कि Parasauli Village निवासी Doctor Kapil Uttarakhand के District Chamoli के कस्बा Nand Prayag में Balaji Dental के नाम से 12 साल से दुकान चला रहा है। आकाश की साली ममता की परासौली में शादी हुई है। वहां आने-जाने के दौरान Dr. Kapil, Akash व Radheshyam की जान पहचान हो गई थी। डॉक्टर कपिल अपनी दुकान की आड़ में पहाड़ी चरस बेचने का धंधा करता है। कपिल से ही यह चरस लेकर आए थे।

साथ ही वहीं आपको बता दें कि Shahpur Police Station में तीनों गिरफ्तार व उनके साथी डॉक्टर कपिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बरामद चरस परसौली गांव में डॉक्टर कपिल के पहचान वाले व्यक्ति को देनी थी। गिरफ्तार तीनों आरोपी मारुति कार में सवार थे। उनसे Car, 2 Aadhaar card, 1 PAN card, 1 driving license भी बरामद हुआ है। तीनों आरोपियों का चालान किया जाएगा।

Related posts

शादी से लौट रहे युवक पर हुआ घातक हमला

doonprimenews

जिंदा पति का मृत्यु प्रमाण पत्र बनाकर ले रही थी विधवा पेंशन, बेटी ने ही फर्जी तरीके से बनाए थे दस्तावेज

doonprimenews

शख्स का नाबालिग लड़की को आइटम बोलना पड़ा भारी कोर्ट ने यौन शोषण का मामला दर्ज कर सुनाई 1.5 साल की सजा .

doonprimenews

Leave a Comment