Doon Prime News
nation

Big Breaking- घर के बाहर खेलते हुए 9वीं क्लास का छात्र हुआ लापता, तालाब में पाया गया शव

आज की बड़ी खबर सामने आ रही है बता दे की Ambala के Village Bihta में 9वीं के छात्र का तालाब में डूबने से संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है। 14 साल के छात्र का शव शनिवार सुबह तालाब में मिला। मृतक की पहचान शौर्य उर्फ नोनी पुत्र सुनील कुमार के रूप में हुई है। कहां जा रहा है कि सूचना मिलने के बाद Saha Police Station भी मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

साथ ही वही आपको बता दें कि Thana Saha Police को दिए बयान में Village Bihta निवासी सुनील ने बताया कि उसका बड़ा बेटा शौर्य उर्फ नौनी शुक्रवार शाम 4 बजे घर से बाहर खेलने गया था जब वह 7 बजे तक घर पर नहीं आया तो उन्होंने अपने स्तर पर उसकी जांच पड़ताल करना शुरू की लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लगा जानकारी के मुताबिक शौर्य 9वीं क्लास में पढ़ता था शौर्य की मौत के पीछे क्या कारण रहे हैं उसका अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है।

वही, Saha Police Station ने परिजनों का बयान दर्ज करने के पश्चात आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दे की Saha police station in-charge Rajesh Kumar ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए Civil Hospital Ambala Cantt भेज दिया है। पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर और बयान दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। प्राथमिक जांच में बच्चे की मौत तालाब में डूबने से हुई है ।मौत के सही कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर ही पता चलेगा।

Related posts

मोरबी हादसा: कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने पीएम मोदी के मोरबी अस्पताल दौरे से पहले अस्पताल को रंगने पर खड़े किए सवाल।

doonprimenews

उत्तरकाशी के कुथनौर में मलबा आने से यमुनोत्री हाईवे बंद

doonprimenews

शर्मनाक हरकत- मानसिक रूप से कमजोर युवती का एक 60 वर्षीय बुजुर्ग ने किया बलात्कार

doonprimenews

Leave a Comment