Doon Prime News
crime

शर्मनाक हरकत देवर जेठ और ससुर ने की बहू के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश, एसएसपी ऑफिस पहुंच बहु ने सुनाई आपबीती.

दुष्कर्म

मेरठ से आज की बड़ी खबर एक युवती के निकाह को केवल 14 दिन हुए और वह शुक्रवार को एसएसपी ऑफिस पहुँच गई। उसने एसएसपी को अपनी आपबीती सुनाई तो अधिकारी भी हैरान रह गए। इस दौरान पीड़ित युवती पुलिस अधिकारियों के सामने फूट फूटकर रोईं।

एसएसपी ने पीड़ित युवती को कार्रवाई का पूरा आश्वासन देते हुए संबंधित थाना पुलिस को सख्त आदेश दिए है।

देवर, जेठ और ससुर पर दुष्कर्म का आरोप
14 दिन पहले सात जन्मों के बंधन में बंधी विवाहिता के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़िता का आरोप है कि उसके देवर और ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं शुक्रवार को पीड़ित युवती एसएसपी दफ्तर पहुँच गई और प्रार्थना पत्र देकर इंसाफ मांगने लगी।
बताया गया है कि बीते 1 अक्टूबर को युवती का रिजवान के साथ निकाह हुआ था। आरोप है कि ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। आरोप यह भी है कि विरोध करने पर चाय में जहरीला पदार्थ देकर हत्या करने की भी कोशिश की गई।

यह भी पढ़े – देहरादून में चाइल्ड पोर्नोग्राफी के मामले में एक और युवक फंसा, एसटीएफ को इसकी जानकारी नेशनल साइबर क्राइम रिपोर्टिंग पोर्टल से मिली थी।

पीड़िता का आरोप है कि इस मामले में मवाना थाने में भी शिकायत दर्ज की गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस मामले में एसएसपी रोहित सिंह, सजवाण कहना है कि मवाना पुलिस को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने के आदेश दिए गए हैं।

Related posts

बेरहमी की सारी हदें पार कर हत्यारों ने एक युवक पर 30 सेकेंड में 34 चाकू मारकर कि हत्या

doonprimenews

दो मुस्लिम युवकों ने भगवा रंग का साफा पहन धार्मिक स्थलों पर की तोड़फोड़, देश में सांप्रदायिक माहौल को बिगाड़ने की थी साजिश ।

doonprimenews

Aman Bhandari case : देहरादून में युवक पर धारदार हथियारों से हमला, गंभीर रूप से घायल

doonprimenews

Leave a Comment