Doon Prime News
crime

Big Breaking- स्कूल (School) के बाहर से आठवीं और छठवीं के बच्चों का अपहरण करने का किया गया प्रयास

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि कुछ महिलाओं ने Hisar के Patel Nagar के एक Government School में 8वीं और छठी कक्षा में पढ़ने वाले भाई- बहन के अपहरण करने का प्रयास किया। बता दे की 2 महिलाओं दोनों बच्चों को लेकर कैमरी मार्ग पर एक पानी की टंकी के पास ले गई। वहां पर एक गाड़ी में जबरन उन्हें बैठाने का प्रयाय किया। हालांकि, गनीमत की बात तो यह रही की जैसे तैसे कर दोनों बच्चें वहां से फरार हो कर घर पहुंचे और परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद इस संबंध में पुलिस को सूचना दी गई। Police ने दोनों बच्चों से पूछताछ की।

बता दे की Patel Nagar की रहने वाली और 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने बताया कि मंगलवार सुबह वह छोटे भाई जो छठी कक्षा में पढ़ता है उसके साथ स्कूल गई थी। हालांकि, School का गेट बंद होने के कारण वह घर आ गए। कुछ देर बाद दोबारा स्कूल गए। स्कूल के गेट के पास पहुंचे तो वहां पर दो महिलाएं खड़ी थी। दोनों महिलाओं ने कहा कि तुम्हारी मां बीमार है और हमारें साथ चलो। हम दोनों उनके साथ चलने लगे। वे कैमरी मार्ग पर पानी की टंकी के पास लेकर पहुंची और जबरन गाड़ी में बैठाने का प्रयास किया। उनसे छुड़ाकर भागे और घर पहुंचे।

साथ ही वही PLA Police, Police Chowki Incharge Anil का कहना है कि बच्चों ने बताया कि उन्होंने स्कूल का काम नहीं किया था इसलिए स्कूल के अंदर नहीं गए। बाकी मामले की जांच कर रहे है।

Related posts

यहां युवक को रस्सी से बांधकर निकाला गया जुलूस, जमकर पिटाई करने के बाद पिलाया गया Urine, 6 लोग गिरफ्तार।

doonprimenews

कन्नौज जिले में गुरसहायगंज के सर्किट हाउस परिसर में खून से लथपथ हालत में मिली 14 साल की बच्ची, चिल्लाती रही बच्ची लेकिन लोग उस घायल लड़की का विडियो बनाते रहे ।

doonprimenews

ED Raid : संजय सिंह समेत AAP के 4 नेताओं पर क्या है आरोप? , AAP के 4 नेताओं की कोर्ट में आज पेशी

doonprimenews

Leave a Comment