Doon Prime News
crime delhi

ED Raid : संजय सिंह समेत AAP के 4 नेताओं पर क्या है आरोप? , AAP के 4 नेताओं की कोर्ट में आज पेशी

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और दिल्ली सरकार में मंत्री सतेंद्र जैन को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। इन दोनों नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं। ईडी ने दिल्ली शराब घोटाला मामले में सरकारी गवाह दिनेश अरोड़ा के कबूलनामे के बाद इन दोनों नेताओं को गिरफ्तार किया था।

अब ईडी ने आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को भी गिरफ्तार किया है। संजय सिंह पर भी दिल्ली शराब घोटाले में शामिल होने का आरोप है। ईडी ने संजय सिंह को गिरफ्तार करने के बाद कहा कि संजय सिंह ने दिल्ली शराब घोटाले में रिश्वत ली थी।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा पर भी आरोप है कि उन्होंने राज्यसभा सचिवालय के सरकारी आवास खाली नहीं किया है। राघव चड्ढा ने राज्यसभा सचिवालय को लिखा था कि वह अपने आवास को खाली करने के लिए तैयार हैं, लेकिन उन्हें कोई दूसरा आवास नहीं दिया गया है।

आम आदमी पार्टी के नेताओं पर आरोपों को लेकर क्या है पार्टी का रुख?

आम आदमी पार्टी ने इन सभी आरोपों को निराधार बताया है। पार्टी ने कहा है कि ये सभी मामले राजनीतिक प्रतिशोध के तहत दर्ज किए गए हैं। पार्टी ने कहा है कि वह इन सभी मामलों में कानून का पूरा सहयोग करेगी।

आम आदमी पार्टी के नेताओं पर आरोपों से क्या है राजनीतिक असर?

आम आदमी पार्टी के नेताओं पर आरोपों से दिल्ली की राजनीति में हलचल पैदा हो गई है। इन आरोपों के बाद आम आदमी पार्टी पर भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं। इन आरोपों से आम आदमी पार्टी की छवि को नुकसान पहुंच सकता है|

Related posts

School में छात्राओं के कपड़े उतरवाकर की गई checking,पीरियड्स का पता लगाने के लिए।

doonprimenews

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में पेट्रोलियम मंत्री के घर के बाहर प्रदर्शन

doonprimenews

देहरादून में महिला की हत्या: पुलिस ने लेफ्टिनेंट कर्नल को किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment