Doon Prime News
crime

कन्नौज जिले में गुरसहायगंज के सर्किट हाउस परिसर में खून से लथपथ हालत में मिली 14 साल की बच्ची, चिल्लाती रही बच्ची लेकिन लोग उस घायल लड़की का विडियो बनाते रहे ।

दुष्कर्म

कन्नौज जिले में गुरसहायगंज के सर्किट हाउस परिसर में 14 साल की एक बच्ची खून में लथपथ हालत में मिली। पुलिस की प्राथमिक जांच में दुष्कर्म कर बालिका की हत्या का प्रयास करने की बात सामने आई है। इस घटना में मानवता को शर्मसार करने वाला एक वीडियो भी सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इसमें बच्ची लहूलुहान हालत में दर्द से चिल्लाते हुई दिख रही है, जबकि राहा चलते लोग घायल लड़की का वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे। वही वीडियो में एक पुलिसकर्मी लड़की को ऑटो रिक्शा से अस्पताल ले जाता दिख रहा है। इस वीडियो पर लोगों ने नाराजगी जताई है।

मिट्टी की गुल्लक खरीदने के लिए गई थी बच्ची
आपको बता दें कि गुरसहायगंज का एक महोल्ला निवासी गट्टा और बतासा व्यापारी की 14 वर्षीय बेटी रविवार दोपहर को 12:00 बजे माँ से मिट्टी की गुल खरीदने की बात कहकर बाजार गई थी। लेकिन वह जब शाम को 4:00 बजे भी नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन उनको कोई सुराग नहीं मिला।

इसी बीच श्याम 5:30 बजे लोक निर्माण विभाग के सर्किट हाउस के अंदर झाड़ियों में बकरियां चरा रहे बच्चों ने खून से लथपथ बालिका को देखा तो इसकी जानकारी चौकीदार सूबेदार सिंह को दी। सूबेदार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे कस्बे चौकी के प्रभारी मनोज कुमार पांडेय ने तत्काल बालिका को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़े – Flipkart , Amazon, JioMart, TataNeu sale today के महा सेल के बाद अब Diwali सेल हो चुका है खत्म, Flipkart, Amazon पर रह गये मात्र ये डिस्काउंट वाले सामान

पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस चौकी प्रभारी मनोज पांडेय तत्काल मौके पर पहुंचे और बच्ची को अस्पताल ले गए उसके बाद में लड़की को इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया गया। उन्होंने कहा कि सर्किट हाउस में लगे एक कैमरे की सीसीटीवी फुटेज में लड़की को युवक से बात करते हुए देखा गया है।

ऐसा प्रतीत होता है कि एक युवक लड़की के साथ गया था, लेकिन अभी तक मेडिकल रिपोर्ट सामने नहीं आई है, इसलिए दुष्कर्म की पुष्टि अभी तक नहीं हो सकी है। युवक की पहचान का पता लगाया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही कहा जा सकता है कि लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं। मामले में विस्तृत जांच की जा रही है। वारदात को अंजाम देने वालों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts

यहां शिक्षक ने अपनी छात्रा के साथ की छेड़छाड़ की हरकत प्रिंसिपल से शिकायत करने के बाद भी नहीं हुई कोई कार्यवाही

doonprimenews

आठ माह की गर्भवती को दिए थे ससुरालियों ने करंट के झटके

doonprimenews

यहां मोमोज की प्लेट जमीन पर गिर जाने पर एक युवक ने की दूसरे युवक की हत्या , जानिए पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment