Doon Prime News
crime

यहां युवक को रस्सी से बांधकर निकाला गया जुलूस, जमकर पिटाई करने के बाद पिलाया गया Urine, 6 लोग गिरफ्तार।

Urine

झालावाड़. दांगीपुरा थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया गया है कि दांगीपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में इंसानियत को शर्मसार किया गया है जहां विधवा महिला से अवैध संबंध के शक में महिला के परिजनों ने एक युवक को रस्सियों से बांधकर गांव में जुलूस निकाला और उसके साथ जमकर मारपीट की. इतना ही नहीं, उसी दौरान पीड़ित को यूरिन भी पिलाया गया. इस घटना का Video Social media पर जमकर Viral हो रहा है.

वहीं, पीड़ित युवक ने द्वारा बताया गया है कि गांव के ही लोगों को मुझ पर शक था कि मेरे उनके बेटे की विधवा पत्नी से अवैध संबंध हैं. इसी बात पर शक करते हुए इन्होंने मुझे इनके रिश्तदारों के जरिए घर से बुलाया और फिर मेरे हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए और गांव में मेरा जुलूस निकाला. उसके बाद बस स्टैंड तक ले गए और मेरे साथ जमकर मारपीट की. पीड़ित ने बताया कि उसे Urine से भरी बोतल से जबरजस्ती Urine भी पिलाया.

आपको बता दें कि आरोपियों ने Urine पिलाने की घटना का Video तक बना लिया और यह video social media पर Viral हो रहा है. उधर पूरे मामले में रविवार को दांगीपुरा थानाधिकारी गुमान सिंह ने कहा कि मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पीड़ित का Medical कराया लिया गया है, तथा मामले में अनुसंधान किया जा रहा।

Related posts

नशे में पिस्टल लहराकर दिखायी दबंगई, गिरफ्तार

doonprimenews

धामावाला बाजार में सर्राफा व्यापारी के यहां हुई 230 ग्राम सोने की चोरी , पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

doonprimenews

Big Breaking- 12 साल के बच्चे से 50 रुपए में एक दुकानदार करा रहा था मजदूरी, दुकानदार के खिलाफ हुआ केस दर्ज

doonprimenews

Leave a Comment