Doon Prime News
crime

Big Breaking- रेलवे फाटक के पास सुनसान जगह पर मिला एक युवक का शव, तेजधार हथियार से की गई थी हत्या

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि Bhiwani के खरकड़ी फाटक के समीप सुनसान जगह पर मंगलवार सुबह Sadar Police को एक शव बरामद हुआ। ख़बर के मुताबिक बताया गया की मृतक की पहचान Lajpat Nagar Colony निवासी Shankar Dancer के रूप में की गई। कहा जा रहा है कि युवक की तेजधार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई थी। वहीं, मौके पर CIA व Sadar Police व Forensic expert team भी मौके पर पहुंची।

साथ ही वही मृतक के परिजनों ने बताया कि Shankar नाच गाना कर अपनी आजीविका कमाता था। सोमवार शाम को वह अपने घर से Friends Colony में जाने की बात कहकर निकला था, लेकिन रात भर वापस घर नहीं लौटा। जिसके बाद परिजनों को मंगलवार सुबह उसका शव Kharkari Railway Gate के पास पड़े होने की खबर मिली। जिसके उपरांत ही Sadar Police Station SHO मौके पर पहुंचे और तुरंत ही शव को कब्जे में लेकर Civil Hospital लाया गया।

साथ ही आपको बता दें कि मृतक मूल रूप से Badhda area के Kankadoli का था जो कई सालों से Lajpat Nagar में रहता था। वही, Sadar Police Station SHO Ramesh Chandra ने बताया कि युवक की तेजधार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है। मृतक के परिजनों के बयान दर्ज कर इस संबंध में अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है।

Related posts

Breaking news – अवैध संबंधों के चलते किया अपनी ही लिव इन पार्टनर का कत्ल, सूटकेस के अंदर बंद कर जंगलों में फेंका शव,जानिए पूरा मामला।

doonprimenews

गर्लफ्रेंड ने अतीक के भाई के साले से लिया इंतकाम, शाइस्ता-जैनब-अनम कनेक्शन पर बड़ा खुलासा। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

25 करोड़ की चोरी : पहले रेकी, फिर ग्‍लब्‍स पहनकर वारदात; ज्‍वैलरी शोरूम में खाना और छेनी-हथौड़ी लेकर पहुंचा था आरोपी। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment