Doon Prime News
crime

Big Breaking- छोटी सी बात को लेकर हुआ बड़ा विवाद, विवाद के बीच युवक का कान और महिला की तीन अंगुलियां कटीं

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि Pathankot के Village Jaini Uparli में हुई मारपीट में 1 महिला समेत 3 लोगों को चोट आई है। साथ ही वही, Shahpurkandi Police ने Jeannie Upperli के रहने वाले 2 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं, मारपीट में घायल अर्जुन की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसका उपचार Pathankot के निजी अस्पताल में चल रहा है।

बता दे की Arjun की भाभी Dalljiet Kaur और Father Ujagar Singh ने बताया कि बुधवार रात को Arjun Singh की बुआ का लड़का गांव आया था। उसकी गाड़ी पार्क करने को लेकर पड़ोसियों के साथ बहस हुई। इसके बाद दूसरे पक्ष ने उन पर दातर से हमला कर दिया। जब Arjun Singh के पिता Ujagar Singh और उसकी भाभी Dalljiet Kaur बीच-बचाव करने लगे तो दोनों ने उन पर भी हमला कर दिया।

वहीं, हमले में Arjun Singh के कान का आधा हिस्सा कट गया और उसकी भाभी Dalljiet Kaur की हाथ की तीन अंगुलियां कट गईं। डॉक्टरों ने घायल अर्जुन की हालत गंभीर बताई है। Shahpurkandi Police का कहना है कि घायलों के बयान पर बंटी और लवली के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल दोनों फरार हैं। पुलिस दोनों को पकड़ने की कोशिश में जुटी है।

Related posts

Big Breaking- छोटी सी कहा सुनी में पति ने अपनी ही पत्नी को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Big Breaking- नशा तस्कर (Drug Smuggler) को गिरफ्तार कर पुलिस ने उसके पास से भारी मात्रा में सामान किया बरामद, फायरिंग के दौरान दो जवान घायल

doonprimenews

Big Breaking- बांध पर नहाने गए तीन दोस्तों में से एक दोस्त की डूबकर हुई मौत

doonprimenews

Leave a Comment