Doon Prime News
uttarakhand

Big Breaking- भारी बरसात को देखते हुए आदि कैलाश यात्रा (Adi Kailash Yatra) पर लगाई गई रोक, पढ़िए पूरी खबर

Uttarakhand से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि बरसात को देखते हुए Kumaon Mandal Vikas Nigam (KMVN) ने फिलहाल Adi Kailash Yatra पर रोक लगा दी है। बता दे की अब Nigam सितंबर से यात्रा फिर शुरू करेगा। निगम की ओर से संचालित यात्रा में अब तक 223 यात्री यात्रा कर चुके हैं।

साथ ही वही आपको बता दें कि इस बार KMVN ने 4 May से Adi Kailash की यात्रा शुरू की थी। शुरुआती दल तो आराम से यात्रा कर लौट आए, लेकिन इसके बाद सड़क लगातार बंद होने के कारण यात्रियों के दलों को धारचूला या बूंदी में रोकना पड़ा। निगम की ओर से देश के बड़े महानगरों में travel booking center खोले गए हैं। हालांकि, उनका यह कहना है इसके बावजूद बेहतर बुकिंग नहीं मिली। इसकी अपेक्षा Private tour operator agency को खूब यात्री मिले।

साथ ही वही, Weather Department की भारी बारिश की चेतावनी और Batnagad नाले में आ रहे भारी मलबे को देखते हुए Administration ने रात के समय Maa Purnagiri Dham की यात्रा पर रोक लगा दी है। वही, जिसके बाद SDM Sundar Singh की ओर से जारी आदेश में रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक यात्रा प्रतिबंधित की गई है। उन्होंने बताया कि Batnagad में सड़क पर भारी मलबा आने से जानमाल का खतरा है।

Related posts

देहरादून नगर निगम ने स्वच्छता की रैंकिंग को बेहतर बनाने के लिए कसी कमर, 50 वार्डों का जिम्मा संस्था को सौंपा

doonprimenews

अब ऑफिस में महिलाओं का यौन उत्पीड़न करना नहीं होगा आसान, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का ये है प्लान

doonprimenews

समूह-ग की तीन भर्तियों में पेपर लीक करने वाले जिन 184 अभ्यर्थियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है उन्हें,आगामी तीनों भर्ती परीक्षाओं में शामिल होने का नहीं मिलेगा मौका।

doonprimenews

Leave a Comment