Doon Prime News
crime

Big Breaking- छोटी सी कहा सुनी में पति ने अपनी ही पत्नी को उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है पूरा मामला

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि Narnaul में Raghunathpura ने आपसी कहासुनी के चलते पति ने अपनी पत्नी की कृषि यंत्र से वार कर हत्या कर दी। बता दे की हत्या को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। दोनों की शादी 2 माह पहले हुई थी। दोनों पति-पत्नी अपने किसी रिश्तेदर के यहां Raghunathpura में आये हुए थे।

बता दे की Uttar Pradesh के बरेली निवासी खुशी की शादी दो माह पहले Rajashthan के Jhunjhunu के नावता निवासी संदीप के साथ हुई थी। संदीप 2 दिन पहले ही अपनी पत्नी ख़ुशी के साथ अपनी बहन की Sasural Raghunathpura में आया हुआ था। शनिवार सुबह लगभग 10 बजे संदीप और ख़ुशी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और उसने घर में रखे जुताई करने वाले कृषि यंत्र को से पत्नी के सर पर दे मारा, जिससे ख़ुशी की मौके पर मौत हो गई। घटने को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लें किया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

Related posts

Big Breaking- नाबालिग हुई हैवानियत का शिकार , इंस्टाग्राम (Instagram) पर दोस्ती के बाद धोखे से एक होटल में ले जाकर 10वीं की छात्रा के साथ किया गया दुष्कर्म

doonprimenews

देहरादून में सामने आई शर्मनाक घटना, मुस्लिम युवक ने महिला को जबरन बाइक पर बिठाया, फिर तेजाब डालने की धमकी भी दी।

doonprimenews

देहरादून में 20 करोड़ की डकैती मामले में बिहार की जेल में बंद सुबोध गैंग का खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment