Doon Prime News
crime

Big Breaking- बांध पर नहाने गए तीन दोस्तों में से एक दोस्त की डूबकर हुई मौत

नाबालिग

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि Narnaul के Jorasi Village के नजदीक पहाड़ियों में बनी एक खान के अंदर बने बांध में नहाने गए तीन दोस्तों में से एक की डूबने से युवक की मौत हो गई। बता दे की SDRF की टीम ने 17 घंटे बाद शव को मंगलवार सुबह खान के गहरे पानी से निकाला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए Civil hospital में भिजवा दिया। वही, Police मामले की जांच कर रही है।

साथ ही वही आपको बता दें कि Village Kadipur निवासी 21 वर्षीय युवक निर्देश अपने 2 दोस्तों के साथ नहाने के लिए Village Jorasi के पास बनी एक खान में बने बांध पर सोमवार दोपहर नहाने के लिए आए थे। कादीपुर गांव के मृतक युवक निर्देश के साथ गया एक युवक अमृतधारा कॉलोनी नारनौल तथा दूसरा युवक निवाजनगर गांव का रहने वाला है। तीनों युवक नहाने के लिए खान में उतर गए। कादीपुर निवासी निर्देश नहाते समय थोड़ा आगे चला गया, जहां पर गोता लगाने पर वह गहरे पानी में डूब गया। युवक के डूबने पर उसके दोस्तों ने बचाने का प्रयास भी किया, लेकिन वह निकाल नहीं पाए।

वही, युवक कई देर तक बाहर नहीं निकला तो उसके दोस्तों ने इसकी सूचना उसके परिजनों व अन्य लोगों को दी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस व परिजन मौके पर पहुंच गए। इसके बाद युवक को पानी से निकालने के लिए प्रयास शुरू कर दिए गए। 17 घंटे के रेस्क्यू के बाद SDRF ने शव को खान के गहरे पानी से मंगलवार सुबह बाहर निकाला। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने Civil Hospital पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

Bilkis Bano गैंगरेप और सात हत्या करने के बावजूद सरकार आरोपियों को कैसे कर सकती है रिहा, जानिए पूरा मामला।

doonprimenews

भाई को राखी बांधने जा रही थी बहन, सुनसान रास्ते पर अकेला देख चार लोगों ने किया गैंगरेप

doonprimenews

पूरे परिवार ने मिलकर करी बड़े बेटे की गला काटकर हत्या, पुलिस को नहीं होने दी कानों कान कोई खबर

doonprimenews

Leave a Comment