Doon Prime News
crime

17 साल की युवती को Social Media की दोस्ती पड़ी भारी, Facebook पर हुई थी अंजान शख्स से दोस्ती

delhi

मोटाहल्दू की 17 वर्षीय किशोरी की मौत के मामले में बेहद चिंताजनक खुलासा हुआ है। खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की Anjali के लिए Facebook पर अंजान शख्स से दोस्ती और फिर शादी के सपने देखना जानलेवा साबित हुआ।

बता दे की Anjali द्वारा Facebook की दोस्ती के बाद जब अपने प्रेमी Yameen पर शादी का दबाव बनाया गया तो यह Yameen को इतना नागवार गुजरा कि उससे छुटकारा पाने के लिए Yameen द्वारा दोस्त की मदद से Anjali की गला रेतकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद Haldwani Police ने मामले का खुलासा करते हुए हत्यारोपी Yameen और उसके साथी Sachin Saxena को धर दबोचा। आरोपितों की निशानदेही पर ही आज Police द्वारा युवती का शव बरामद किया गया।

साथ ही इस मामले का खुलासा करते हुए SP City Harbans Singh द्वारा बताया गया कि 3 August को लालकुआं क्षेत्र निवासी Anjali Arya की मां द्वारा लालकुआं कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई गई थी। जिसके बाद Police द्वारा 3 Police टीमों का गठन किया गया था। वही, आरोपितों द्वारा पूछताछ में बताया गया कि Anjali और गांव बरा थाना पुलभट्टा निवासी प्रेमी Yameen की Facebook पर दोस्ती हुई थी। आगे Whats App पर बातचीत के बाद दोनों किच्छा क्षेत्र में अक्सर मिला करते थे।

यह भी पढ़े- उधमसिंहनगर के किच्छा जिले में श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली पलटी, पाँच की मौत, 15 लोग घायल।

वही, इस बीच जब Anjali द्वारा Yameen पर शादी का दबाव बनाया गया तो उसने साफ मना कर दिया। Anjali की जिद बढ़ी तो Yameen ने उसे ठिकाने लगाने का प्लान बना दिया। जिसके बाद Yameen द्वारा 3 August को Anjali को सामान के साथ किच्छा बुलाया गया और अपने दोस्त Sachin Saxena की मदद से शक्तिफार्म रोड पर शहदौरान के जंगल में Anjali की गला रेतकर हत्या कर दी गई। आरोपितों की निशानदेही पर आज Police ने मौके से युवती का शव भी बरामद कर लिया। अब Police दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी में है।

Related posts

स्वतंत्रता दिवस से पहले कुरुक्षेत्र दहलाने की कोशिश को एसटीएफ टीम ने किया नाकाम, डेढ़ किलो आरडीएक्स और डेटोनेटर किया बरामद

doonprimenews

एक बार फिर ठगी का मामला आया सामने, जिसमें विदेश से जूलरी भेजने के नाम पर एक महिला नर्स के साथ हुई 3.21 लाख की ठगी।

doonprimenews

कैटरीना को स्टॉक करने वाले युवक विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी जाने क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment