Doon Prime News
Breaking News entertainment

Tiger 3 Trailer Timing: इतने बजे ‘टाइगर-3’ का ट्रेलर होगा रिलीज, जल्दी से नोट कर लें टाइम, कहीं हो न जाए मिस। जानिए पूरी खबर।

सलमान खान और कटरीना कैफ एक बार फिर से Tiger 3 के साथ रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर और जोया बनकर लौट रहे हैं। स्पाई यूनिवर्स की सबसे बड़ी मूवी के कई पोस्टर्स और टाइगर के मैसेज को सुनने के बाद अब फैंस को इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। 16 अक्टूबर को ये ट्रेलर आएगा ये तो आप जानते हैं लेकिन ये कितने बजे आएगा तुरंत नोट कीजिये।

सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी Tiger 3 के साथ सिनेमाघरों में सालों बाद लौट रही है। दोनों ने अब तक साथ में ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के साथ दो बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। अब उनकी ‘टाइगर-3’ के परदे पर आने का फैंस इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।दिवाली रिलीज यश राज की स्पाई यूनिवर्स की सबसे बड़ी फिल्म से टीजर और कई पोस्टर्स रिलीज हो चुके हैं। हालांकि, इससे पहले सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए फैंस बेताब हैं, जो 16 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है। अब हाल ही में फैंस की उत्सुकता को दोगुना बढ़ाते हुए मेकर्स ने बता दिया है कि ट्रेलर कितने बजे रिलीज किया जाएगा। अगर आप ‘टाइगर-3’ के ट्रेलर को मिस नहीं करना चाहते, तो फटाफट से डेट नोट कर लीजिये।

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को बड़े पर्दे पर फुल ऑन एक्शन अवतार में देखने के लिए उनके फैंस बेसब्र हो चुके हैं। अब हाल ही में सलमान खान ने ‘टाइगर-3’ के ट्रेलर से जुड़ा एक और पोस्ट डालते हुए सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। उन्होंने अपने ऑफिशियल X अकाउंट (पूर्व ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को बताया कि कितने बजे सलमान-कटरीना (Katrina Kaif) की फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा। उन्होंने कैप्शन में लिखा,”टाइगर-3 ट्रेलर, 16 अक्टूबर को 12 बजे रिलीज होगा। आप सब ही अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिये। टाइगर-3 का ट्रेलर रिलीज होने में महज तीन दिन बचे हैं।

किसी का भाई किसी की जान के बाद अब सलमान खान (Salman Khan) की एक्शन से भरपूर ये फिल्म पैन इंडिया दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। टाइगर-3 में ‘पठान’ बनकर एक बार फिर से शाह रुख खान भी यश राज बैनर तले बनी इस फिल्म में अपना दम दिखाते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा रिपोर्ट्स की मानें तो साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर भी फिल्म में कैमियो करते हुए नजर आ सकते हैं, जो वॉर से हिंदी सिनेमा में कदम रख रहे हैं।

Related posts

RLD के जयंत चौधरी को BJP से मिला कौन सा ‘बड़ा’ ऑफर? लोकसभा चुनाव से पहले अखिलेश से क्यों बढ़ी दूरियां?

doonprimenews

SBI ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया हलफनामा, PDF फाइलों में मिला अरबों रुपये के चुनावी चंदे का राज

doonprimenews

ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री के लिए खरगे के नाम का दिया प्रस्ताव, कांग्रेस अध्यक्ष बोले- ‘जीत के बाद करेंगे तय’। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment