Doon Prime News
Breaking News

“इन्होंने तो महादेव तक को नहीं छोड़ा”: छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना।

PM Modi in Chhattisgarh: जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि राज्य में भाजपा सरकार बनने के बाद घोटालों की सख्ती से जांच की जाएगी, आपका पैसा लूटने वालो को जेल भेजा जाएगा.”

Chhattisgarh Assembly Election 2023: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने छत्तीसगढ़ के दुर्ग में शनिवार को जनसभा को संबोधित किया. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आयोजित इस रैली के दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) सरकार पर जमकर हमला बोला. प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि राजनीतिक दल गरीबों को बांटने के लिए नयी साजिशें रच रहे हैं और जातिवाद का विष फैला रहे हैं.उन्होंने कथित महादेव सट्टेबाजी ऐप घोटाले (Mahadev App Scam) को लेकर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वे ‘महादेव’ के नाम को भी नहीं बख्शते हैं .

पीएम मोदी ने कहा, ”2 हजार करोड़ रुपये का शराब घोटाला, 500 करोड़ रुपये का सीमेंट घोटाला, 5 हजार करोड़ रुपये का चावल घोटाला, 1,300 करोड़ रुपये का गौठान घोटाला, 700 करोड़ रुपये का DMF घोटाला. छत्तीसगढ़ को लूटने का कांग्रेस ने कोई भी मौका नहीं छोड़ा है.”इस दौरान पीएम ने कहा, “मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि राज्य में भाजपा सरकार बनने के बाद ऐसे घोटालों की सख्ती से जांच की जाएगी, आपका पैसा लूटने वालो को जेल भेजा जाएगा.”

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर ओबीसी प्रधानमंत्री और पूरे समुदाय को गाली देने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह गालियों से डरते नहीं हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नहीं चाहती कि गरीबों का भला हो, वह नहीं चाहती कि उनकी स्थिति में सुधार हो. कांग्रेस की प्राथमिकता भ्रष्टाचार कर अपना खजाना भरना है.जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “मोदी को ये कांग्रेसी दिन रात गालियां देते हैं, हर दिन मैं 2-2.5 किलो गालियां खाता हूं. लेकिन यहां के मुख्यमंत्री देश की जांच एजेंसियों और देश के सुरक्षाबल को भी गाली देने लगे हैं. इन साथियों पर भी आरोप लगा रहे हैं.”PM मोदी ने कहा, “मैं अपने भाइयों और बहनों से कहूंगा कि ये मोदी है गालियों से डरता नहीं है. भ्रष्टाचारियों का हिसाब करने के लिए ही तो जनता ने मोदी को दिल्ली भेजा है. जिन्होंने यहां के गरीब को लूटा है, उस पर कार्रवाई होकर रहेगी. उससे पाई-पाई का हिसाब लिया जाएगा.”

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव सात और 17 नवंबर को दो चरणों में होगा. नक्सल प्रभावित बस्तर संभाग के सात जिलों तथा राजनांदगांव, मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी, कबीरधाम और खैरागढ़-छुईखदान-गंडई जिलों की 20 सीट में पहले चरण में तथा शेष 70 सीट पर दूसरे चरण में मतदान होगा. जबकि वोटों की गिनती तीन दिसंबर को होगी.

Related posts

Big Breaking- एक बार फिर यूरोपीय देशों ने हेनली पासपोर्ट इंडेक्स के टॉप-10 में बनाई जगह, जानिए दुनिया के सबसे ताकतवर पासपोर्ट (Passport) में पहले नंबर पर कौन से 6 देशों ने बनाई जगह

doonprimenews

Breaking News- ऋषिकेश के एम्स हॉस्पिटल के दो एंबुलेंस यूनियन के बीच होड़ के कारण हुई एक पेशेंट की मौत.

doonprimenews

Big breaking: एक वाहन, एक फास्टैग प्रणाली देशभर में लागू, इससे क्या होगा परिणाम?

doonprimenews

Leave a Comment